फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटरोहित शर्मा ने दिया बड़ा हिंट, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले हो जाएंगे फिट

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा हिंट, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले हो जाएंगे फिट

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। रोहित शर्मा ने एक तरह से हिंट दिया है कि वे अब अच्छा महसूस कर रहे हैं।

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा हिंट, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले हो जाएंगे फिट
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 Jun 2022 09:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया की तरफ से एक खुशखबरी सामने आई है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने खुद बड़ा हिंट दिया है, जिससे लग रहा है कि वे इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे। रोहित को लीसेस्टरशायर के खिलाफ वार्मअप मैच के दौरान कोरोना संक्रमित पाया गया था। 

दरअसल, रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इंस्टा स्टोरी में अपना फोटो लगाया है, जिसमें वे थंब्स अप करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के मायने ये हैं कि रोहित कोरोना को जल्द मात दे सकते हैं। रोहित शर्मा का हाव-भाव से साफ लगता है कि वे अब अच्छा महसूस कर रहे हैं और आखिरी टेस्ट से पहले फिट हो जाएंगे। 

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम को पिछले साल का स्थगित हुआ टेस्ट मैच खेलना है। इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें, रोहित शर्मा के अलावा बीसीसीआई ने आज एक प्रेस रिलीज में बताया था कि रोहित शर्मा ही अभी तक टीम के कप्तान हैं। 

अगर रोहित शर्मा अच्छा महसूस नहीं कर रहे होते तो बीसीसीआई टीम इंडिया के नए कप्तान का ऐलान कर सकती थी। हालांकि, मयंक अग्रवाल को रोहित शर्मा के कवर के तौर पर यूके भेजा गया है, जो जल्द बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। 

epaper