फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमैं एक दिन खरीदकर दिखाऊंगा...रोहित शर्मा का इस कार पर आ गया था दिल, कोच दिनेश लाड ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

मैं एक दिन खरीदकर दिखाऊंगा...रोहित शर्मा का इस कार पर आ गया था दिल, कोच दिनेश लाड ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

Dinesh Lad on Rohit Sharma: भारतीय टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के बचपन के कोच दिनेश लाड ने एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है। रोहित ने लाड से कहा था कि वह एक दिन मर्सिडीज कार जरूर खरीदेंगे।

मैं एक दिन खरीदकर दिखाऊंगा...रोहित शर्मा का इस कार पर आ गया था दिल, कोच दिनेश लाड ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम आज हर किसी की जुबां पर हैं। 'हिटमैन' रोहित ने कड़े संघर्ष के बाद अपनी अलग पहचान बनाई है। उनका जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था। हालांकि, रोहित ने लगातार मेहनत और प्रतिभा के दम पर शोहरत की नई बुलंदियों को छुआ। उन्हें गाड़ियों का काफी शौक है। उनके पास अब कई लग्जरी कारें हैं लेकिन किसी दौर में उनका दिल मर्सिडीज पर आया था। रोहित के बचपन के कोच दिनेश लाड ने एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है। उन्होंने बताया कि रोहित ने कहा था कि वह एक दिन मर्सिडीज कार जरूर खरीदेंगे।

लाड ने हाल ही में एसआरजी स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, ''एक दिन हम लोग किसी जगह पर खड़े थे। वहां मर्सिडीज गाड़ी खड़ी थी। रोहित तब मुंबई अंडर-19 के लिए सिलेक्ट हो गया था। मुझे कहने लगा कि सर मैं यह गाड़ी लूंगा। मैंने कहा कि पॉसिबल है क्या? अभी तक कुछ खेला नहीं है और बोल रहा है कि मर्सिडीज लेगा। लेकिन उसने बहुत कॉन्फिडेंस के साथ कहा कि सर मैं आपको गाड़ी लेकर बताऊंगा। आज उसके पास बहुत सारी गाड़ियां हैं। उसका कॉन्फिडेंस लेवल बहुत हाई थी। उसको पता था कि वह किसी मुकाम पर पहुंच सकता है।''

गौरतलब है कि रोहित की अगुवाई में भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। भारत ने सीरीज में 3-1 की अजये बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने घर पर लगातार 17वीं टेस्ट सीरीज अपने नाम की है। मेजबान टीम सोमवार (26 फरवरी) को इंग्लैंड को चौथे टेस्ट में पांच विकेट से धूल चटाई। इंग्लैंड ने रांची के मैदान पर 192 रन का टारगेट दिया, जिसे भारत ने चौथे दिन चेज किया। सीरीज का आखिरी मुकाबला सात मार्च से धर्मशाला में आयोजित होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें