फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटकप्तानी के लिए फिट हैं रोहित शर्मा? ट्रेनिंग में जमकर घटाया है वजन

कप्तानी के लिए फिट हैं रोहित शर्मा? ट्रेनिंग में जमकर घटाया है वजन

टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर फॉर्मेट कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के साथ मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं। हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते रोहित पहले न्यूजीलैंड के...

कप्तानी के लिए फिट हैं रोहित शर्मा? ट्रेनिंग में जमकर घटाया है वजन
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 26 Jan 2022 11:58 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर फॉर्मेट कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के साथ मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं। हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते रोहित पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज और फिर पूरे दक्षिण अफ्रीकी दौरे से बाहर हो गए थे। रोहित बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकैडमी (एनसीए) में कड़ी ट्रेनिंग करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपना वजन भी काफी कम किया है। अगले महीने वेस्टइंडीज टीम भारत दौरे पर आ रही है, जहां दोनों टीमों के बीच तीन-तीन वनडे और टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जानी है।

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स से कहा, 'रोहित अब फिट हैं और मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले सभी खिलाड़ी बेंगलुरु आएंगे, जहां सबका फिटनेस टेस्ट होगा।' अहमदाबाद रवाना होने से पहले टीम इंडिया को एक सप्ताह का ब्रेक मिलेगा। फरवरी के पहले सप्ताह में रोहित के साथ टीम के बाकी खिलाड़ी जुटेंगे। बीसीसीआई अधिकारी ने बताया कि अहमदाबाद में टी20 और वनडे सीरीज से पहले एक छोटा सा कैम्प लगेगा, जिसमें सभी खिलाड़ी तैयारी करेंगे।

एनसीए फिटनेस एक्सपर्ट ने रोहित को घुटने और हैमस्ट्रिंग पर कम दबाव पड़ने के लिए वजन कम करने की सलाह दी थी। इनसाइड स्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक रोहित ने ट्रेनिंग के दौरान पांच-छह किलो वजन घटाया है। रोहित की हाल में जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं, उसमें भी उनका वजन पहले के मुकाबले में कम नजर आ रहा है। 

epaper