DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटरोहित शर्मा को देखकर इमोशनल हुआ उनका फैन, बोला-वो मेरे भगवान हैं उनसे कौन बात करता है-VIDEO

रोहित शर्मा को देखकर इमोशनल हुआ उनका फैन, बोला-वो मेरे भगवान हैं उनसे कौन बात करता है-VIDEO

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Thu, 23 Sep 2021 09:53 AM
रोहित शर्मा को देखकर इमोशनल हुआ उनका फैन, बोला-वो मेरे भगवान हैं उनसे कौन बात करता है-VIDEO

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा मौजूदा समय में दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से कई लोगों को अपना मुरीद बना दिया है। केबीसी 13 में रोहित शर्मा का ऐसा ही फैन नजर आया। शो के दौरान जब बिग बी ने जब रोहित शर्मा को वीडियो कॉल किया तो उनका फैन इमोशनल हो गया। ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। रोहित इन दिनों यूएई में हैं, जहां वो  आईपीएल 2021 के दूसरे हिस्से में हिस्सा ले रहे हैं। 

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के इस फैन का नाम प्रांशु है, जो पेशे से टीचर हैं। प्राशु रोहित की तस्वीर अपने बटुए में रखते हैं। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने जब रोहित शर्मा को वीडियो कॉल कर कहा कि मैं बता नहीं सकता कि प्रांशु आपके कितने बड़े फैन हैं। प्रांशु अब सामने आ गए हैं रोहित तो बात कर लीजिए। इस पर प्रांशु ने जवाब दिया, 'सर भगवान से कौन बात करता है। रोहित ये देख प्रांशु के सामने हाथ जोड़ लेते हैं। 

IPL 2021 DC Vs SRH: शिखर धवन ने आईपीएल में लगातार छठे साल किया ये कारनामा, कोहली- रोहित को पीछे छोड़ा

34 साल के रोहित की कोशिश होगी कि वो मुंबई इंडियंस लगतार तीसरी बार आईपीएल का खिताब दिलाएं। उनकी अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है। एमआई के लिए हालांकि ये सीजन अभी तक बहुत बेहतर नहीं रहा है। मुंबई ने मौजूदा आईपीएल में अभी तक 8 में से 4 मुकाबले जीते हैं। रोहित आईपीएल 2021 के दूसरे के पहले मुकाबले में  चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हल्की सी चोट की वजह नहीं खेल पाए थे और मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई इंडियंस का आज अपना दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी। इसमें रोहित की वापसी हो सकती है। 

रोहित शर्मा को देखकर इमोशनल हुआ उनका फैन, बोला-वो मेरे भगवान हैं उनसे कौन बात करता है-VIDEO
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें