फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटखेल रत्न के लिए नॉमिनेट होने पर रोहित शर्मा ने BCCI को कहा शुक्रिया

खेल रत्न के लिए नॉमिनेट होने पर रोहित शर्मा ने BCCI को कहा शुक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को बीसीसीआई ने इस साल खेल रत्न के लिए नामांकित किया है। रोहित ने रविवार को इसके लिए बोर्ड का शुक्रिया अदा किया है। बीसीसीआई ने रोहित का एक वीडियो...

खेल रत्न के लिए नॉमिनेट होने पर रोहित शर्मा ने BCCI को कहा शुक्रिया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 31 May 2020 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को बीसीसीआई ने इस साल खेल रत्न के लिए नामांकित किया है। रोहित ने रविवार को इसके लिए बोर्ड का शुक्रिया अदा किया है। बीसीसीआई ने रोहित का एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें रोहित ने कहा कि मैं राजीव गांधी खेल रत्न के लिए नॉमिनेट होने पर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं बीसीसीआई, मेरी टीम के सभी साथी, स्पोर्ट स्टाफ, फैन्स और मेरे परिवार का मेरे साथ देने के लिए शुक्रगुजार हूं।

भारतीय क्रिकेट टीम में सीमित ओवरों के फॉर्मेट के उपकप्तान ने पिछले कुछ वर्षों में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है जिसे देखते हुए बीसीसीआई ने इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए उन्हें नामांकित किया है। रोहित ने पिछले साल विश्व कप में अभूतपूर्व रूप से पांच शतक लगाए थे। रोहित ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने थे।उनसे पहले यह कारनामा कोई नहीं कर पाया था। उनके लिए पिछला सत्र शानदार रहा था और उन्होंने कई मैच अकेले अपने दम पर जिताए थे। बीसीसीआई ने अर्जुन अवार्ड के लिए टेस्ट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और महिला टीम की खिलाड़ी दीप्ति शर्मा को नॉमिनेट किया है।

एमएस धोनी की संन्यास की खबरों को पत्नी साक्षी ने बताया बकवास, कहा-वापसी पर नजर है

रोहित शर्मा के खेल रत्न के लिए नॉमिनेट होने पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि हमने इन नामों को चुनने से पहले काफी सारा डाटा देखा और कई पैमानों को लेकर चर्चा की। रोहित ने एक बल्लेबाज के तौर पर कई सारे बेंचमार्क तय किए हैं और वो सब हासिल किया है जो कई सारे खिलाड़ी नहीं कर पाए। हमें लगता है कि वह खेल रत्न पाने के हकदार हैं।

गावस्कर ने शेयर किया वो किस्सा, जब वाडेकर के पैड पहन कर की थी बैटिंग 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें