फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड कप 2023: रोहित शर्मा ने नेट्स में थामी गेंद तो 'घबरा' गए फैंस, कहा- भैया बुमराह की जॉब छीनोगे

वर्ल्ड कप 2023: रोहित शर्मा ने नेट्स में थामी गेंद तो 'घबरा' गए फैंस, कहा- भैया बुमराह की जॉब छीनोगे

Rohit Sharma Bowling Practice: 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित शर्मा बांग्लदेश के खिलाफ मुकाबले से पहले बॉलिंग प्रैक्टिस करते नजर आए। रोहित को बॉलिंग करता देख फैंस जमकर फनी रिएक्शन दे रहे हैं।

वर्ल्ड कप 2023: रोहित शर्मा ने नेट्स में थामी गेंद तो 'घबरा' गए फैंस, कहा- भैया बुमराह की जॉब छीनोगे
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 17 Oct 2023 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का वर्ल्ड कप 2023 में बल्ला जमकर बोल रहा है। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ तूफानी 131 रन की पारी खेली तो पाकिस्तान के विरुद्ध 86 रन बनाए। भारत गुरुवार को अपना चौथा मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा, जिसमें रोहित से फैंस को एक बार फिर धमाल की उम्मीद होगी। यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) स्टेडियम में होगा। रोहित बांग्लादेश मैच से पहले नेट्स में बॉलिंग प्रैक्टिस करते नजर आए, जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर खूब फनी रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि भारत ने शनिवार को पाकिस्तान को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। भारीय टीम रविवार को पुणे पहुंची। भारतीय खिलाड़ियों ने सोमवार को आराम किया और मंगलवार शाम को प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहाया। रोहित की बॉलिंग प्रैक्टिस की तस्वीर पर एक यूजर ने मजाकिया कमेंट, ''अरे, रोहित भाई अब क्या बुमराह की जॉब छीन लोगे।'' दूसरे यूजर ने फनी इमोजी के साथ लिखा, ''मेरा रोहित बॉलिंग भी करेगा क्या।'' अन्य ने कहा, ''अब रोहित विरोधी टीम को अपनी बॉलिंग से तबाह करेंगे।''

गौरतलब है कि रोहित दाहिना हाथ से स्पिन गेंदबाजी करते हैं। वह कई इंटरनेशल मैचों में बॉलिंग कर चुके हैं। उनके नाम 11 इंटरनेशनल विकेट हैं। उन्होंने टेस्ट में दो, वनडे में आट और टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक विकेट झटका है। वहीं, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हैट्रिक ले चुके हैं। रोहित ने आईपीएल 2009 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैट्रिक ली थी। वह तब डेक्कन चार्जर्स का हिस्सा थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें