DA Image
24 फरवरी, 2020|5:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटी समायरा के लिए घुटनों के बल आए रोहित शर्मा, CUTE VIDEO जीत लेगा दिल

इस क्यूट वीडियो में आप देख सकते हैं कि समायरा घास पर घुटनों के बल चल रही हैं और रोहित शर्मा भी उनका साथ देने के लिए घुटनों के बल आ गए हैं।

rohit sharma  samaira  rititka sajdeh instagram

टीम इंडिया के ओपनर और उपकप्तान रोहित शर्मा का क्यूट वीडियो उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा अपनी बेटी के साथ घुटनों के बल चलते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो बेहद क्यूट है और फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, यह वीडियो कब का है। इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि रोहित फिलहाल भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं। 

रितिका सजदेह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से रोहित और समायरा के इस क्यूट वीडियो को शेयर किया है। बता दें कि धोनी की बेटी जिवा जब घुटनों के बल चलना सीख रही थी, तब धोनी ने भी जिवा और अपना एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था।

 

INDvsNZ, 2nd T20I: ऑकलैंड का मौसम, ईडन पार्क  की पिच से लेकर दोनों टीमों का संभावित प्लेइंगXI तक, जानें सबकुछ

IND vs NZ 2nd T20I: जानिए कब, कहां और कैसे देखें मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

इस क्यूट वीडियो में आप देख सकते हैं कि समायरा घास पर घुटनों के बल चल रही हैं और रोहित शर्मा भी उनका साथ देने के लिए घुटनों के बल आ गए हैं। रोहित और समायरा दोनों घुटनों के बल धीरे-धीरे चल रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My ❤️

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

बता दें कि पहले अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम के हौसले काफी बुलंद हैं। सीरीज का दूसरा मैच 26 जनवरी को खेला जाएगा। पहले टी-20 में टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा सस्ते में आउट हो गए। लेकिन वह शानदार फॉर्म में हैं और उम्मीद है कि रविवार को दूसरे मैच में उनके बल्ले से जोरदार प्रदर्शन देखने को मिलेगा। 

रोहित के जोड़ीदार केएल राहुल भी जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे हैं। विकेट के पीछे भी उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी साझेदारी काफी अच्छी रही और दोनों के अर्धशतक की बदौलत ही भारतीय टीम 200 रन का विशाल लक्ष्य हासिल करने सफल रही।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rohit sharma crawling with daughter samaira cute video win hearts on on the Internet