DA Image
22 सितम्बर, 2020|1:48|IST

अगली स्टोरी

सगाई की बधाई देते हुए रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को किया बुरी तरह ट्रोल

rohit sharma  yuzvendra chahal  afp

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शनिवार (8 अगस्त) को कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ सगाई की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी अपने फैन्स को दी। चहल को क्रिकेट जगत से अपनी सगाई के लिए जमकर बधाइयां मिलीं। टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने चहल को बधाई देते हुए उनकी ट्रोलिंग भी कर दी। यह तो सब जानते हैं कि रोहित और चहल सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को ट्रोल करते रहते हैं, लेकिन रोहित ने चहल को उनकी सगाई के मौके पर भी नहीं बख्शा।

रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को सगाई की बधाई देते हुए अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उनकी आईपीएल फ्रैंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की जर्सी में एक बुजुर्ग और एक युवा नजर आ रहे हैं। ये दोनों आरसीबी के फैन्स हैं। इस तस्वीर में बुजुर्ग की तरफ इशारा करते हुए लिखा हुआ है- युजवेंद्र चहल एक युवा के साथ आईपीएल 2050 में खेलते हुए। यह एक मीम है।

बेहद खूबसूरत हैं युजवेंद्र चहल की होने वाली दुल्हन धनश्री वर्मा, सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव

इस मजेदार मीम को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को टैग करत हुए सगाई की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ''भाई सगाई करने के लिए बधाई। मेरी शुभकामनाएं तुम्‍हारे साथ हैं।''

बता दें कि धनश्री वर्मा एक शानदार कोरियोग्राफर हैं। उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर उनके डांस के कई शानदार वीडियो हैं। धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने डांस के कई वीडियोज शेयर किए हुए हैं। उनके इन डांस वीडियोज को देखकर कहा जा सकता है कि वह एक बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं। अपनी सगाई से पहले चहल अपने साथी धनश्री वर्मा के साथ काफी जूम सेशन्स में एक्टिव दिखाई दिए हैं। धनश्री वर्मा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल बायो से यह पता चलता है कि वो कोरियोग्राफर होने के अलावा एक डॉक्टर और यूट्यूबर भी हैं।

चहल को बधाई देते हुए सहवाग ने की टांग खिंचाई, बोले- आपने आपदा को अवसर में बदल डाला

बता दें कि साल 2016 में भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने वाले चहल ने अब तक खेले 52 वनडे मैचों में 91 विकेट लिए हैं, जबकि 42 टी20 मैचों में उनके नाम 55 विकेट हैं। इसमें वो एक बार 5 विकेट हॉल लेने में कामयाब रहे हैं। लिमिटेड ओवर में टीम इंडिया में लगभग अपनी जगह पक्की कर चुके चहल को अब तक टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rohit sharma brutally trolls yuzvendra chahal Congratulates on his engagement with Dhanashree Verma