फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024 में आउट ऑफ फॉर्म हुए रोहित शर्मा का ये वीडियो देख लोगे तो आपका दिल भी पसीज जाएगा

IPL 2024 में आउट ऑफ फॉर्म हुए रोहित शर्मा का ये वीडियो देख लोगे तो आपका दिल भी पसीज जाएगा

IPL 2024 में रोहित शर्मा एकाएक आउट ऑफ फॉर्म हो गए हैं। उन्होंने पिछले पांच मैचों में 33 रन बनाए हैं। एसआरएच के खिलाफ आउट होने के बाद रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में निराश नजर आए। वीडियो वायरल हो रहा है।

IPL 2024 में आउट ऑफ फॉर्म हुए रोहित शर्मा का ये वीडियो देख लोगे तो आपका दिल भी पसीज जाएगा
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 May 2024 08:50 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2024 की शुरुआत रोहित शर्मा के लिए अच्छी रही थी। उन्होंने 7 मैचों में 297 रन बना लिए थे, लेकिन अगले 5 मैचों में वे अपने कुल स्कोर में महज 33 रन ही जोड़ पाए। सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा ओपनिंग करने उतरे, लेकिन 5 गेंदों में एक चौका लगाकर आउट हो गए। इसके बाद वे निराश होकर पवेलियन लौटे, लेकिन जब ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो वे बिल्कुल टूटे हुए नजर आए। अगर आप भी उस वीडियो के देखेंगे तो आपका दिल भी पसीज जाएगा। रोहित की इस फॉर्म की वजह से मुंबई इंडियंस को भी नुकसान हुआ है। 
 
रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर फैंस भी चिंतित हैं, क्योंकि अगले महीने टी20 वर्ल्ड कप होना है, जिसमें टीम के कप्तान रोहित शर्मा ही हैं। अगर मेगा इवेंट से पहले रोहित शर्मा का बल्ला ऐसा शांत रहेगा तो फिर कैसे टीम इंडिया की नैया पार लगेगी। रोहित शर्मा को जब मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाया गया था तो भी फैंस नाखुश थे, लेकिन आईपीएल 2024 के पहले कुछ मैचों में उनका प्रदर्शन देखकर फैंस की निराशा दूर हुई थी, लेकिन अब एक बार फिर से फैंस को झटका लगा है। पिछले चार मैचों में वे सिंगल डिजिट स्कोर पर आउट हुए हैं। रोहित शर्मा की वीडियो यहां देखें...

मुंबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा विपक्षी टीम के कप्तान पैट कमिंस की एक लेंथ गेंद पर आउट हो गए। वह उस गेंद को स्क्वायर लेग के ऊपर से फ्लिक करना चाहते थे, लेकिन गेंद में स्पीड नहीं थी। इस वजह से उन्होंने शॉट में जल्दबाजी की और बल्ले का बाहरी किनारा लग गया, जिससे गेंद आसमान में ऊंची चली गई। विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन ने आराम से इसे पकड़कर उनको पवेलियन भेज दिया। रोहित इस सीजन एक और खराब स्कोर पर आउट होने से असंतुष्ट थे और सिर झुकाकर पवेलियन लौट गए। बाद में कैमरों ने उन्हें एमआई ड्रेसिंग रूम में लगभग आंसू भरी आंखों में देखा।