DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोहित शर्मा बेटी-पत्नी के साथ आए मुंबई, खुद गाडी़ चलाकर पहुंचे घर- VIDEO

टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ मुंबई लौट आए हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा को पत्नी और बेटी के साथ स्पॉट किया गया।

rohit sharma in mumbai  instagram

ICC World Cup 2019: आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत का सफर अब खत्म हो चुका है। सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से मात देकर टीम इंडिया का वर्ल्ड कप जीतने का सपना तोड़ दिया है। फाइनल में पहुंची न्यूजीलैंड टीम का मुकाबला 14 जुलाई को लॉर्डस में इंग्लैंड के साथ होगा। इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को मात देकर फाइनल में अपनी जगह बनाई है। वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम स्वदेश वापस लौट रही है। 

टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ मुंबई लौट आए हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा को पत्नी और बेटी के साथ स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

CWC 2019: बड़ी दिक्कतों से पार के बाद ही होगा टीम इंडिया का बेड़ापार

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहित शर्मा खुद गाड़ी चलाकर अपने घर की तरफ जा रहे हैं। रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से भारत की हार के बाद एक ट्वीट भी किया था, जो काफी इमोशनल था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#rohitsharma takes the drivers seat as he heads back home #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके साथ ही रोहित शर्मा, रितिका सजदेह और समायरा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। हालांकि, इन तस्वीरों और वीडियो पर फैन्स रोहित शर्मा का हौसला बढ़ा रहे हैं और साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#rohitsharma #ritikasajdeh and baby Samaira are back from London #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि रोहित शर्मा, विराट कोहली और लोकेश राहुल सेमीफाइनल मात्र एक एक-रन बनाकर आउट हुए। इसके साथ ही भारत की जीत की उम्मीदें भी मिट्टी में मिल गईं। भारत की सेमीफाइनल में इस हार से टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा काफी निराश हैं। रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा- जब हमारी जरूरत थी, तब हम एक टीम की तरह परफॉर्म नहीं कर पाए। 30 मिनट का खराब क्रिकेट और वर्ल्ड कप जीतने का मौका हमसे छिन गया। मेरा दिल भारी है और मुझे यकीन है कि आपका भी होगा। हमें घर से अविश्वसनीय सपोर्ट मिला। लंदन को लगभग नीला रंगने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

भारत मैनचेस्टर में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन शीर्ष क्रम की नाकामी से वह एक आसान लक्ष्य का पीछा नहीं कर सके। लीग मैचों में पांच शतक बनाने वाले रोहित शर्मा से जब भारत को सेमीफाइनल में एक बड़ी पारी की जरूरत थी तो वह टीम को निराशा में छोड़कर पवेलियन लौट गए। रोहित ने इस विश्व कप में 9 मैचों की 9 पारियों में 5 शतक और 2 अर्धशतकों सहित कुल 648 रन बनाए। इस दौरान उनका औसत 81 का रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rohit sharma back in mumbai with wife and daughter video viral