फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट ऑनफील्ड से लेकर ड्रेसिंग रूम तक दिखा विराट कोहली और रोहित शर्मा का याराना, पाकिस्तान को मिलकर किया परास्त

ऑनफील्ड से लेकर ड्रेसिंग रूम तक दिखा विराट कोहली और रोहित शर्मा का याराना, पाकिस्तान को मिलकर किया परास्त

एशिया कप 2022 के अपने पहले मैच में विराट कोहली और रोहित शर्मा का याराना ऑनफील्ड से लेकर ड्रेसिंग रूम तक दिखा। यही वो कारण था कि पाकिस्तान की टीम को भारत ने परास्त करने का काम किया।  

 ऑनफील्ड से लेकर ड्रेसिंग रूम तक दिखा विराट कोहली और रोहित शर्मा का याराना, पाकिस्तान को मिलकर किया परास्त
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 29 Aug 2022 09:11 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अक्सर रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर ऐसी बातें सुनने को मिलती हैं कि इन दो दिग्गज खिलाड़ियों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, लेकिन जिसने भी एशिया कप 2022 का भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखा होगा तो उसे अंदाजा हो गया होगा कि विराट और रोहित के बीच कितना याराना है। मैदान से लेकर ड्रेसिंग रूम और बल्लेबाजी से लेकर डगआउट तक दोनों साथ में नजर आए और पाकिस्तान को परास्त करने का काम किया। 

दरअसल, जब भारत पाकिस्तान के खिलाफ फील्डिंग करने उतरा था तो कई बार रोहित और विराट को एकसाथ देखा गया। दोनों मैच की परिस्थिति को लेकर बात भी की। वहीं, जब केएल राहुल पहले ओवर की दूसरी गेंद पर आउट हो गए तो विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए आए। इसके बाद दोनों के बीच 49 रन की साझेदारी हुई। विराट कोहली और रोहित शर्मा इस दौरान एक-दूसरे के साथ कई बार बात करते नजर आए।

वहीं, जब रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली भी पवेलियन लौट गए तो दोनों को ड्रेसिंग रूप में एक या दो बार नहीं, बल्कि कई बार फंसे हुए मैच के बारे में बाते करते देखा गया। दोनों ही जानते थे कि इस मैच की महत्वता क्या है, क्योंकि पिछली बार विराट की कप्तानी में भारत को 10 विकेट से हार मिली थी। वहीं, मैच के बाद दोनों ने एक दूसरे को बधाई दी। विराट-रोहित के याराने की कई तस्वीरें इस समय वायरल हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें