फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: मुंबई इंडियंस कैंप से आई रोहित शर्मा-हार्दिक पांड्या की तस्वीर, ड्रेसिंग रूम का ऐसा है माहौल

IPL 2024: मुंबई इंडियंस कैंप से आई रोहित शर्मा-हार्दिक पांड्या की तस्वीर, ड्रेसिंग रूम का ऐसा है माहौल

IPL 2024: मुंबई इंडियंस की टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अहम मैच में जीत हासिल कर ली है। इसके बाद खिलाड़ियों में जश्न का माहौल है। मैच के बाद मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम से वीडियो सामने आया है।

IPL 2024: मुंबई इंडियंस कैंप से आई रोहित शर्मा-हार्दिक पांड्या की तस्वीर, ड्रेसिंग रूम का ऐसा है माहौल
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 Apr 2024 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024: मुंबई इंडियंस की टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अहम मैच में जीत हासिल कर ली है। इसके बाद खिलाड़ियों में जश्न का माहौल है। मैच के बाद मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम से एक वीडियो सामने आया है। इसमें सभी खिलाड़ी जीत के बाद काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। इसमें रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या भी साथ नजर आ रहे हैं। दोनों खिलाड़ी हडल में एक साथ हैं खुशी मनाते दिख रहे हैं। बता दें कि मुंबई की टीम ने बेहद रोमांचक मुकाबले में पंजाब को हराया है। एक समय मैच में लगा कि पंजाब की टीम जीत सकती है, लेकिन आखिरी वक्त मुंबई की टीम ने वापसी कर ली।

अब तक धक-धक हो रेला है...
मुंबई इंडियंस के अकाउंट से पोस्ट किए गए वीडियो में सभी खिलाड़ी पंजाब पर मिली जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो का कैप्शन दिया गया है, ‘हमको तो अब ऐसा धक-धक हो रेला है...’। वीडियो की शुरुआत हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा से हो रही है। इसमें लिखा है कि 20 सेकंड के अंदर ड्रेसिंग रूम का माहौल। जेराल्ड कोएट्जे इस जीत को अनप्रेडिक्टेबल बता रहे हैं। वहीं, तिलक वर्मा धमाकेदार मैच कहते हैं। टिम डेविड इसे परफेक्ट बताते हैं तो श्रेयस गोपाल नेलबाइटर। आकाश मधवाल कहते हैं कि ऐसे ही होते हैं मैच। वहीं, सूर्यकुमार यादव भी मैच जीतने पर खुशी जताते नजर आ रहे हैं।

मुंबई इंडियंस खेमे में ऑल इज वेल? मोहम्मद नबी की इंस्टा स्टोरी से सस्पेंस
मुंबई को मिली थी रोमांचक जीत

गौरतलब है कि मुंबई ने सूर्यकुमार यादव की 53 गेंद में 78 रन की आक्रामक पारी की बदौलत सात विकेट पर 192 रन बनाए थे। इसके बाद उसने पंजाब को 19.1 ओवर में 183 रन पर आउट कर दिया। पंजाब की टीम ने 14 रन तक चार विकेट गंवा दिया था, लेकिन आशुतोष और शशांक सिंह (25 गेंद में 41 रन) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम को जीत कर दहलीज तक पहुंचा दिया था। आशुतोष ने अपनी पारी में सात शानदार छक्के और दो चौके लगाये। उन्होंने आठवें विकेट के लिए हरप्रीत बराड़ (21) के साथ 32 गेंद में 57 रन की साझेदारी की। हालांकि आखिर में मुंबई की टीम नौ रन से जीतने में कामयाब रही। इस जीत से मुंबई सात मैच में तीन जीत से सातवें पायदान पर पहुंच गया जबकि सात मैचों में पांचवीं हार के बाद पंजाब नौवें स्थान पर खिसक गया।