फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटये तो मेरा लास्ट...KKR vs MI मैच से पहले रोहित शर्मा और अभिषेक नायर की बातचीत लीक, वीडियो ने मचाया हंगामा

ये तो मेरा लास्ट...KKR vs MI मैच से पहले रोहित शर्मा और अभिषेक नायर की बातचीत लीक, वीडियो ने मचाया हंगामा

Rohit Sharma and Abhishek Nayar leaked conversation- केकेआर वर्सेस एमआई मुकाबले से पहले एक वीडियो सामने आया है जिसमें रोहित शर्मा अभिषेक नायर से बात कर रहे हैं। केकेआर ने वीडियो डिलीट कर दिया है।

ये तो मेरा लास्ट...KKR vs MI मैच से पहले रोहित शर्मा और अभिषेक नायर की बातचीत लीक, वीडियो ने मचाया हंगामा
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 11 May 2024 08:17 AM
ऐप पर पढ़ें

Rohit Sharma and Abhishek Nayar leaked conversation- कोलकाता नाइटराइडर्स वर्सेस मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 के 60वें मैच से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है जिसने हंगामा मचा दिया है। वीडियो में एमआई के पूर्व कप्तान केकेआर के सपोर्टिंग स्टाफ अभिषेक नायर से कुछ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि केकेआर ने इस वीडियो को सबसे पहले अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया था, मगर जैसे ही फैंस ने वीडियो में हो रही बातचीत पर गौर किया और यह बातचीत वायरल हुई तो केकेआर ने वीडियो को डिलीट कर दिया। हालांकि तब तक फैंस वीडियो को डाउनलोड कर चुके थे और अभी भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है।

BAN vs ZIM: T20 क्रिकेट में शायद ही देखा होगा इससे बड़ा कोलैप्स...101/0 से 143 पर ढेर हुई पूरी टीम; फिर भी मिली जीत

फैंस के शोर के चलते रोहित शर्मा और अभिषेक नायर के बीच हो रही यह बातचीत साफ नहीं है, मगर जितना समझ आ रहा है उसके अनुसार रोहित शर्मा कहते दिख रहे हैं, 'एक-एक चीज चेंज हो रहा है...वो उनके ऊपर है...जो भी है वो मेरा घर है भाई, वो टैंपल (मंदिर) जो है ना मैंने बनवाया है...भाई मेरा क्या, मेरा तो ये लास्ट है...'

GT vs CSK: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिखी धोनी की दीवानगी, सारी सुरक्षा तोड़ फैन पहुंचा मैदान में; सजदे में झुकाया सिर

हालांकि बाकी बातचीत सुनाई नहीं दे रही है, रोहित और अभिषेक की यह बातचीत वायरल होने के बाद फैंस ने तुरंत इसको लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि रोहित एमआई कप्तानी और टीम के मौजूदा माहौल के बारे में बात कर रहे थे।

GT vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स की हार से 4 टीमों की जागी सोई हुई किस्मत, सीएसके ने खुद बिगाड़ा अपना प्लेऑफ का गणित; समझें कैसे

बता दें, मुंबई इंडियंस के टीम मैनेजमेंट ने आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा से कप्तानी छीन ली थी। हिटमैन की जगह हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान बनाया गया था, जिसे एमआई ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था।

रोहित से कप्तानी छीने जाने वाली बात एमआई के फैंस अभी तक पचा नहीं पाए है, यही वजह है जिस मैदान पर मुंबई इंडियंस की टीम खेलने जाती है वहां रोहित शर्मा के लिए भरपूर सपोर्ट देखने को मिलता है, वहीं हार्दिक पांड्या के खिलाफ हूटिंग होती है।

इन सभी चीजों का असर आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के परफॉर्मेंस पर भी पड़ा। यही वजह है एमआई इस साल टूर्नामेंट से बाहर होने वाली पहली टीम बनी। मुंबई इंडियंस ने अभी तक कुल 12 मुकाबले खेले हैं जिसमें टीम को 4 ही जीत मिली है। एमआई पॉइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर है।