फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड कप फाइनल की हार के बाद रोहित शर्मा पहली बार सोशल मीडिया पर दिखे एक्टिव, किया ये पोस्ट

वर्ल्ड कप फाइनल की हार के बाद रोहित शर्मा पहली बार सोशल मीडिया पर दिखे एक्टिव, किया ये पोस्ट

रोहित शर्मा ने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपने परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मनाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ हैं।

वर्ल्ड कप फाइनल की हार के बाद रोहित शर्मा पहली बार सोशल मीडिया पर दिखे एक्टिव, किया ये पोस्ट
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 Nov 2023 09:51 AM
ऐप पर पढ़ें

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल की हार का दुख रोहित शर्मा समेत अन्य खिलाड़ियों की आंखों ने मैदान पर ही बयां कर दिया था। टीम इंडिया पूरे वर्ल्ड कप के दौरान शानदार खेली, मगर एक खराब दिन के चलते ट्रॉफी वह ट्रॉफी जीतने से चूक गए। खिताबी जंग हारने के कुछ दिनों बाद खिलाड़ी इस दुख से बाहर निकले और सोशल मीडिया पर फैंस को पूरे वर्ल्ड कप के दौरान सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा, मगर कप्तान रोहित शर्मा किसी भी सोशल मीडिया प्लेयफॉर्म पर एक्टिव नहीं दिखे। फैंस को डर सताने लगा कि रोहित शर्मा को वर्ल्ड कप 2023 हार का ज्यादा सदमा तो नहीं लग गया, क्या वह ठीक हैं?

यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन का बड़ा कारनामा, भारत ने बना डाला ये अनोखा रिकार्ड

हालांकि अब रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट कर फैंस को जरूर राहत की सांस दी है। हिटमैन ने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपने परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मनाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रोहित शर्मा के अलावा उनकी पत्नी रितिका सजदेह नजर आ रही हैं।

हार्दिक पांड्या के लिए मुंबई इंडियंस ने दी 17.5 करोड़ के खिलाड़ी की कुर्बानी, RCB से किया ट्रेड

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का परफॉर्मेंस 'सुपर से ऊपर' रहा था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने अभियान का आगाज जीत के साथ करने वाली टीम इंडिया ने लीग स्टेज में सभी टीमों को धूल चटाई थी। इस दौरान उन्होंने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को भी बुरी तरह रौंदा था।

भारत इतिहास रचने की कगार पर, ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाकर की पाकिस्तान के वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी

9 मैचों की विनिंग स्ट्रीक के साथ सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया का यहां सामने न्यूजीलैंड के साथ था। भारतीय प्लेयरों ने अपनी धाकड़ परफॉर्मेंस के दम पर यह मुश्किल चुनौती को भी पार किया, मगर फाइनल में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें