फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसचिन के बाद रोहित शर्मा ने भी पूरा किया युवराज सिंह का चैलेंज, इन 3 खिलाड़ियों को किया नॉमिनेट

सचिन के बाद रोहित शर्मा ने भी पूरा किया युवराज सिंह का चैलेंज, इन 3 खिलाड़ियों को किया नॉमिनेट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को बल्ले के किनारे से गेंद को नॉक करने की चुनौती दी थी। इस चुनौती को सचिन ने...

सचिन के बाद रोहित शर्मा ने भी पूरा किया युवराज सिंह का चैलेंज, इन 3 खिलाड़ियों को किया नॉमिनेट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 17 May 2020 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को बल्ले के किनारे से गेंद को नॉक करने की चुनौती दी थी। इस चुनौती को सचिन ने शनिवार को ही पूरा कर लिया था और अब सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित ने भी इसे पूरा कर लिया है।  रोहित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह गेंद को बल्ले के हैंडल से नॉक करते दिख रहे हैं। रोहित ने बिल्कुल आराम से इस चैलेंज को पूरा किया और इसके बाद उन्होंने श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे को भी ऐसा ही करने की चुनौती दी है। 

रोहित ने ट्विटर पर लिखा कि युवराज 'स्टे एट होम चैलेंज' के लिए मुझे नॉमिनेट करने के लिए धन्यवाद। मैंने आपके चैलेंज को पूरा किया और अब मैं इसके लिए श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे को चुनौती देता हूं। अब आप तीनों की बारी है कि आप अपनी स्किल दिखाएं। 

2011 विश्व कप विजेता टीम के हीरो युवराज ने इससे पहले एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि सचिन के लिए यह आसान होगा, रोहित भी शायद इसे आसानी से कर लेंगे, हरभजन के लिए ये काम मुश्किल होगा। उन्होंने आगे कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में वो खुद कोरोना वायरस से बचने के लिए घर पर ही रहेंगे और तब तक रहेंगे जब तक ये जरूरी होगा। युवराज ने कहा था कि इस चुनौतीपूर्ण समय में, मैं खुद से यह प्रण कर चुका हू कि मैं कोविड-19 से खुद को बचाने के लिए घर पर ही रहूंगा और तब तक इसे जारी रखूंगा जब तक यह जरूरी होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें