DA Image
7 जुलाई, 2020|8:52|IST

अगली स्टोरी

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: टॉस जीतने पर सचिन तेंदुलकर के फैसले ने किया वीरेंद्र सहवाग को नाखुश, जानें क्या कहा

sachin tendulkar virender sehwag photo ht

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तीसरे मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने अपना लगातार दूसरा मैच जीतते हुए श्रीलंका लीजेंड्स को आसानी से पांच विकेट से हरा दिया। टीम के कप्तान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला सही साबित हुआ और टीम के गेंदबाजों ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया और निर्धारित ओवरों में 138 रन पर सीमित कर दिया। वैसे तो सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी की आपस में खूब बनती है, लेकिन श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ मैच के बाद सहवाग टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर को लेकर अपनी नाखुशी छिपा नहीं सके। पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि सचिन तेंदुलकर ने श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला सही नहीं किया।

मैच के बाद वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि पहले फील्डिंग करके हम सबको कहीं न कहीं सूजन आ गई है। हमारे कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला कर लिया, जिससे हमें पूरे 20 ओवर फील्डिंग करनी पड़ी और बल्लेबाजी से पहले हम थक गए। श्रीलंका और इंडिया लीजेंड्स के बीच ये मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया।

कैफ ने दिलशान का पकड़ा Stunning कैच, फैन्स को याद आए पुराने दिन

इंडिया लीजेंड्स की इस जीत में सबसे ज्यादा योगदान इरफान पठान और मोहम्मद कैफ का रहा। जहां दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान ने मैच विजयी पारी खेलते हुए सर्वाधिक 57 रन बनाए। पठान ने 31 गेंदों की अपनी आतिशी पारी में छह शानदार चौके और तीन बेहतरीन छक्के उड़ाए वहीं मोहम्मद कैफ ने 45 गेंदों का सामना करते हुए चार चौकों और एक छक्के की मदद से 46 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

महिला विश्व कप 2021 के सभी नॉकआउट मैचों के लिए होगा रिजर्व डे: ICC

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:road safety world series Virender Sehwag hilarious reaction after Sachin Tendulkar opts to field