फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटRoad Safety World Series 2022: ब्रेट ली की बॉल पर सचिन तेंदुलकर का बैकफुट पंच शॉट नहीं देखा तो क्या देखा- Video

Road Safety World Series 2022: ब्रेट ली की बॉल पर सचिन तेंदुलकर का बैकफुट पंच शॉट नहीं देखा तो क्या देखा- Video

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का पहला सेमीफाइनल मैच इंडिया लीजेंड्स ने पांच विकेट से अपेन नाम किया। इस मैच में भले ही कप्तान सचिन तेंदुलकर ज्यादा रन नहीं बनाए, लेकिन उनके एक शॉट ने दिल जीत लिया।

Road Safety World Series 2022: ब्रेट ली की बॉल पर सचिन तेंदुलकर का बैकफुट पंच शॉट नहीं देखा तो क्या देखा- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 30 Sep 2022 01:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 ने दुनिया को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बैटिंग का लुत्फ उठाने का बढ़िया मौका दिया है। तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स टीम ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और फाइनल में जगह बना चुकी है। टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मुकाबला इंडिया और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच खेला गया। इरफान पठान और नमन ओझा ने मिलकर इंडिया लीजेंड्स को शानदार जीत दिलाई। सचिन इस मैच में 11 गेंद पर 10 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन इस दौरान उन्होंने तेज गेंदबाज ब्रेट ली की गेंद पर जो बैकफुट पंच चौका लगाया, वह देखने लायक था।

सचिन भले ही 49 साल के हो गए हैं, लेकिन वह जिस तरह से बल्लेबाजी करते दिखे हैं इस टूर्नामेंट वह शानदार रहा है। 

ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 171 रन बनाए थे, भारत ने 19.2 ओवर में पांच विकेट गंवाकर ही 175 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। तेंदुलकर ने 11 गेंद पर 10 रन बनाए।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper