फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइरफान पठान ने खेली तूफानी पारी, ऐसा जड़ा छक्का देखते रह गए सचिन तेंदुलकर- VIDEO

इरफान पठान ने खेली तूफानी पारी, ऐसा जड़ा छक्का देखते रह गए सचिन तेंदुलकर- VIDEO

ऑलराउंडर इरफान पठान (नाबाद 57) की तूफानी पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने मंगलवार (10 मार्च) को डीवाई पाटिल स्टेडियम में श्रीलंका लीजेंड्स को पांच विकेट से हराकर अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में...

इरफान पठान ने खेली तूफानी पारी, ऐसा जड़ा छक्का देखते रह गए सचिन तेंदुलकर- VIDEO
एजेंसी,मुंबईWed, 11 Mar 2020 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑलराउंडर इरफान पठान (नाबाद 57) की तूफानी पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने मंगलवार (10 मार्च) को डीवाई पाटिल स्टेडियम में श्रीलंका लीजेंड्स को पांच विकेट से हराकर अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली। इस मैच में इरफान पठान की पारी बेहद शानदार रही। अपनी पारी के दौरान इरफान पठान ने एक इतना शानदार छक्का भी जड़ा कि सचिन तेंदुलकर भी देखते रह गए। 

इंडिया लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका लीजेंडस को निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 138 रन पर रोक दिया और फिर आठ गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। 139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया लीजेंड्स टीम की शुरुआत खराब रही, लेकिन इरफान पठान की धुंआधार पारी के दम पर सचिन तेंदुलकर की टीम ने जीत हासिल कर ली।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: टॉस जीतने पर सचिन तेंदुलकर के फैसले ने किया वीरेंद्र सहवाग को नाखुश, जानें क्या कहा
 
वीरेंदर सहवाग (3) और कप्तान सचिन तेंदुलकर (0) सस्ते में आउट हुए। युवराज सिंह (1) भी कुछ खास नहीं कर सके। इसके बाद मोहम्मद कैफ (46) और संजय बांगर (18) ने चौथे विकेट के लिए 43 रनों की साझेदारी करके इंडिया लीजेंडस को थोड़ी मजबूती दी। तभी बांगर 19 गेंदों पर दो चौके लगाकर टीम के 62 के स्कोर पर रंगना हेराथ की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। इसके कुछ देर बाद ही कैफ भी अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए और टीम के 81 स्कोर पर पांचवें बल्लेबाज के रूप में आउट हो गए। कैफ ने 45 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगाया। उन्हें सचित्रा सेनानायके ने अंजता मेंडिस के हाथों कैच कराया। 

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: मोहम्मद कैफ ने तिलकरत्ने दिलशान का पकड़ा Stunning कैच, फैन्स को याद आए पुराने दिन

इंडिया लीजेंडस को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 55 रन बनाने थे और पठान के रूप में अभी भी उसकी उम्मीदें बची हुई थी। पठान ने मनप्रीत गोनी (नाबाद 11) के साथ छठे विकेट के लिए 58 रनों की साझेदारी करके इंडिया लीजेंड्स को पांच विकेट से शानदार जीत दिला दी।  पठान ने 31 गेंदों पर छह चौके और तीन छक्के, जबकि गोनी ने आठ गेंदों पर एक छक्का लगाया। 

बता दें कि श्रीलंका लीजेंडस की ओर से वास ने दो और हेराथ तथा सेनानायके ने एक-एक विकेट लिए। श्रीलंका लेजेंड्स टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 138 रन बनाए। इंडिया लीजेंड्स ने विंडीज लीजेंड्स पर शानदार जीत के साथ टूर्नामेंट का विजयी आगाज किया था, जबकि श्रीलंका लीजेंड्स ने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को हराया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें