फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटरियान पराग की खुल गई पोल? यूट्यूब पर सर्च करते हैं...अनन्या पांडे हॉट...सारा अली खान हॉट

रियान पराग की खुल गई पोल? यूट्यूब पर सर्च करते हैं...अनन्या पांडे हॉट...सारा अली खान हॉट

रियान पराग की एक तरह से पोल खुल गई है। वे यूट्यूब पर क्या सर्च करते हैं, ये सामने आ गया है। वे सर्च करते हैं...अनन्या पांडे हॉट...सारा अली खान हॉट...इसके अलावा विराट कोहली भी सर्च में शामिल हैं। 

रियान पराग की खुल गई पोल? यूट्यूब पर सर्च करते हैं...अनन्या पांडे हॉट...सारा अली खान हॉट
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 May 2024 06:18 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग ने अपने यूट्यूब सर्च हिस्ट्री का खुलासा करने वाली एक कथित छोटी क्लिप के बाद खुद को मुश्किल में डाल लिया है। रियान पराग की एक तरह पोल खुल गई है, क्योंकि वह यूट्यूब पर क्या सर्च करते हैं, ये सभी को पता चल गया है। सर्च में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और सारा अली खान का नाम शामिल है और हैरान करने वाली बात ये है कि उन्होंने इन दोनों ही एक्ट्रेस के पीछे हॉट शब्द लगाकर सर्च किया है।  

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में 22 वर्षीय रियान पराग को यूट्यूब पर कुछ सर्च करते हुए दिखाया गया है। सर्च के दौरान पिछली सर्च सजेशन में आ गईं, जिसमें "अनन्या पांडे हॉट," "सारा अली खान हॉट," और विराट कोहली जैसी सर्च शामिल हैं। एक एक्स यूजर ने अपनी पोस्ट में दावा किया है कि ये रियान पराग की असली सर्च हिस्ट्री है। उन्होंने लिखा, "रियान पराग की सर्च हिस्ट्री "सारा अली खान हॉट" "विराट कोहली" "अनन्या पांडे हॉट।"

रियान पराग के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है और कई लोगों ने क्रिकेटर की मंशा पर सवाल उठाए हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, "भारतीय लड़का, बनियान पहने हुए, पसीने से तरबतर, अभिनेत्रियों की तलाश कर रहा है। कई लोग पराग से जुड़ाव महसूस कर सकते हैं।'' एक अन्य यूजर ने लिखा, “तो एक औसत 22 वर्षीय व्यक्ति की तरह जो नहीं जानता कि स्क्रीन शेयर करना कब बंद करना है। मैं इकॉगनिटो मोड टैब को ना देखने का सुझाव दूंगा।"

एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "भाई इन्हें सर्च कर रहा है, क्योंकि भाई के पास वहां एक वास्तविक मौका है, हम गरीब लोग उनसे रिलेशन नहीं बना सकते। कोहली को देखो उसने जरूर सर्च किया होगा।'' एक अन्य यूजर ने तो वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स को ही रौंद डाला और कहा, “बेशर्म लोग पैसे के लिए इसका दोहन कर रहे हैं। यह उसकी सर्च हिस्ट्री है। अपना खुद की सर्च हिस्ट्री को सार्वजनिक रूप से पोस्ट करें।" वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि live Hindustan नहीं कर रहा है।