फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटरियान पराग करना चाहते हैं वो, जो महेंद्र सिंह धोनी के अलावा कोई नहीं कर पाया है

रियान पराग करना चाहते हैं वो, जो महेंद्र सिंह धोनी के अलावा कोई नहीं कर पाया है

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के सबसे विवादित खिलाड़ी रहे रियान पराग वह करना चाहते हैं, जो उनके हिसाब से धोनी के अलावा कोई और नहीं कर पाया है। वह नंबर-6, नंबर-7 बैटिंग पोजिशन पर कमाल करना चाहते हैं।

रियान पराग करना चाहते हैं वो, जो महेंद्र सिंह धोनी के अलावा कोई नहीं कर पाया है
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 Jun 2022 10:29 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के दौरान कई बार गलत कारणों से चर्चा में रहे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल से मैदान पर भिड़ना हो या फिर अपने साथी खिलाड़ी आर अश्विन को रनआउट होने के बाद घूरना, इन सभी अनचाही घटनाओं के लिए वह काफी विवादों में रहे। आईपीएल 2022 के बाद रियान पराग ने इन विवादों को लेकर चुप्पी भी तोड़ी अब उन्होंने अपने बैटिंग पोजिशन को लेकर बात की है। रियान ने कहा कि वह आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं थे, लेकिन आने वाले समय में वह धोनी की तरह नंबर-6 और नंबर-7 बैटिंग पोजिशन पर अपना जलवा दिखाना चाहते हैं।

क्रिकेट में नाम कमाने से पहले गोलगप्पे बेचने को मजबूर हुए थे यशस्वी

स्पोर्ट्स तक पर रियान पराग ने कहा, 'मैं काफी कुछ सीख रहा हूं नंबर-6 और नंबर-7 पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता है। लोगों को लगता है कि आप बस आएं और छक्के लगाना शुरू कर दें, इस पोजिशन पर कोई तनाव नहीं होता है, लेकिन यह ऐसे काम नहीं करता है। मैंने कुछ अच्छी पारियां खेली हैं, लेकिन जैसा कि मैं कह चुका हूं कि अभी सीखने के लिए काफी कुछ है।'

कोच पवार के साथ झगड़े पर पहली बार बोलीं मिताली राज, दिया ये बयान 

पराग ने आगे कहा, 'मैं अपनी बैटिंग पोजिशन को लेकर खुश हूं। मैं अपने प्रदर्शन से हालांकि ज्यादा खुश नहीं हूं। मैं नंबर-6 और नंबर-7 बैटिंग पोजिशन पर एकाधिकार चाहता हूं, ऐसा क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी के अलावा कोई भी नहीं कर पाया है। उनके अलावा मेरे जहन में और किसी का नाम नहीं आता है। मैं उनके रास्ते पर चलना चाहूंगा। उम्मीद करता हूं मुझे अभी तक जो अनुभव मिला है, मैं आगे उसका इस्तेमाल कर पाऊंगा।'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।