फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021, KKR vs RR: बाउंड्री लाइन पर रियान पराग ने पकड़ा पैट कमिंस का शानदार कैच और फिर खिंचवाने लगे फोटो- देखें VIDEO

IPL 2021, KKR vs RR: बाउंड्री लाइन पर रियान पराग ने पकड़ा पैट कमिंस का शानदार कैच और फिर खिंचवाने लगे फोटो- देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 18वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से हो रहा है। टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 133 रन...

IPL 2021, KKR vs RR: बाउंड्री लाइन पर रियान पराग ने पकड़ा पैट कमिंस का शानदार कैच और फिर खिंचवाने लगे फोटो- देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 24 Apr 2021 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 18वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से हो रहा है। टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 133 रन बनाए हैं। क्रिस मौरिस की शानदार गेंदबाजी के आगे कोलकाता के बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए। गेंदबाजी के साथ-साथ इस मुकाबले में राजस्थान की फील्डिंग भी शानदार रही। रियान पराग ने केकेआर की पारी के दौरान दो कैच पकड़े, जिसमें एक कैच पैट कमिंस का भी शामिल रहा। रियान बाउंड्री लाइन पर कमिंस का कैच पकड़ने के बाद बॉल के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए। उनका यह नया सेलिब्रेश सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

 

केकेआर की पारी का आखिरी ओवर में पैट कमिंस ने क्रिस मौरिस की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन वह बॉल को अच्छे से टाइम नहीं कर सके और हवा में शॉट खेल बैठे। बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे रियान पराग ने कमिंस का जोरदार कैच पकड़ा और राहुल तेवतिया के साथ मिलकर बॉल के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए। पराग का यह नया अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इससे पहले रियान पराग पिछले सीजन अपने बिहु डांस को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे। 

सुनील गावस्कर ने इस खिलाड़ी को बताया आरसीबी का दूसरा डिविलियर्स

केकेआर का बैटिंग क्रम एकबार ताश के पत्तों की तरह बिखर गया और टीम की तरफ से राहुल त्रिपाठी ने सबसे अधिक 36 रनों की पारी खेली। शुभमन गिल 11 और इयोन मोर्गन ने रनआउट के रूप में राजस्थान को अपना विकेट तोहफे में दिया। सुनील नारायण (6) और आंद्रे रसेल (9) भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। राजस्थान की तरफ से क्रिस मौरिस ने चार विकेट झटके। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें