DA Image
Wednesday, December 8, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ऋतुराज गायकवाड़ को तोहफा, इस टीम की कप्तानी करते आएंगे नजर

IPL 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ऋतुराज गायकवाड़ को तोहफा, इस टीम की कप्तानी करते आएंगे नजर

एजेंसी,नई दिल्लीShubham Mishra
Tue, 26 Oct 2021 06:06 PM
IPL 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ऋतुराज गायकवाड़ को तोहफा, इस टीम की कप्तानी करते आएंगे नजर

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को चौथी बार चैंपियन बनाने में अहम किरदार निभाने वाले सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र टीम की कमान सौंपी गई है। ऋतुराज इस सीजन अपनी टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे। उनके अलावा नौशाद शेख को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। सैयद मुशताक अली टूर्नामेंट की शुरुआत 4 नवंबर से हो रही है और महाराष्ट्र की टीम को तमिलनाडु के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है। 

T20 World Cup: आकाश चोपड़ा ने बताया, न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग XI में ये दो बदलाव करने से बनेगी बात

महाराष्ट्र को एलीट ग्रुप ए में रखा गया है और वह लीग स्टेज के अपने मैच लखनऊ में खेलती नजर आएगी। आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए चोटिल हुए राहुल त्रिपाठी पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं और उनको टीम में शामिल नहीं किया गया है। सीनियर बल्लेबाज केदार जाधव को भी टीम में शामिल किया गया है। ऋतुराज ने इस सीजन आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाए थे और ऑरेंज कैप को अपने नाम किया था। 16 मैचों में सीएसके के ओपनर ने 45.35 की शानदार औसत और 136.26 के स्ट्राइक रेट से 635 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और चार अर्धशतक निकले थे। 

PAK vs NZ: भारत को पटखनी देने के बाद न्यूजीलैंड से होगी पाकिस्तान की भिड़ंत, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

महाराष्ट्र की टीम इस प्रकार है : ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), नौशाद शेख (उपकप्तान), केदार जाधव, यश नाहर, अजीम काजी, रंजीत निकम, सत्यजीत बछव, तरनजीत सिंह ढिल्लों, मुकेश चौधरी, आशा पालकर, मनोज इंगले, प्रदीप दाधे, शमशुजामा काजी, स्वप्निल फुलपागर, दिव्यांग हिंगानेकर, सुनील यादव, धनराजसिंह परदेशी, स्वप्निल गुगले, पवन शाह और जगदीश जोप।
 

IPL 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ऋतुराज गायकवाड़ को तोहफा, इस टीम की कप्तानी करते आएंगे नजर
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें