DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021: आईपीएल में धूम मचाकर लौटे ऋतुराज गायकवाड़ का घर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत, सीएसके ने शेयर किया वीडियो

IPL 2021: आईपीएल में धूम मचाकर लौटे ऋतुराज गायकवाड़ का घर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत, सीएसके ने शेयर किया वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीShubham Mishra
Sun, 17 Oct 2021 07:49 PM
IPL 2021: आईपीएल में धूम मचाकर लौटे ऋतुराज गायकवाड़ का घर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत, सीएसके ने शेयर किया वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में ऋतुराज गायकवाड़ ने बल्ले से खूब धमाल मचाया। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए इस सलामी बल्लेबाज ने अपनी बैटिंग से हर किसी का दिल जीता। ऋतुराज ने इस सीजन 635 रन ठोके और ऑरेंज कैप पर भी कब्जा जमाया। महाराष्ट्र के इस बल्लेबाज ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से खूब वाहवाही बटोरी और वह इस समय क्रिकेट पंडितों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। सीएसके को चैंपियन बनाकर घर लौटने पर इस ओपनर का जोरदार स्वागत हुआ और फैन्स उनकी एक तस्वीर लेने को उत्सुक नजर आए। 

 

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋतुराज कार से घर पहुंचते हुए नजर आ रहे हैं। घर पहुंचने पर उनकी मां इस खिलाड़ी का स्वागत करती हुई नजर आ रही हैं। उनके आसपास फैन्स की भीड़ भी दिखाई दे रही है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए काफी देर से इंतजार कर रहे थे। ऋतुराज ने इस सीजन आईपीएल में खेले 16 मैचों में 136.26 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 635 रन कूटे। इस दौरान सीएसके के ओपनर ने 4 अर्धशतक और एक शतक ठोका। ऋतुराज के दमदार प्रदर्शन के बूते ही पिछले सीजन प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना पाने वाली चेन्नई की टीम इस बार खिताब को अपने नाम करने में सफल रही। 

T20 World Cup: ओमान ने किया टी-20 वर्ल्ड कप का धमाकेदार आगाज, पापुआ न्यू गिनी की टीम को 10 विकेट से रौंदा

चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2021 में जबरदस्त वापसी में ऋतुराज गायकवाड़ और उनकी जोड़ीदार फाफ डुप्लेसी का अहम रोल रहा। फाफ का बल्ला भी इस सीजन जमकर बोला और उन्होंने 16 मुकाबलों में 633 रन कूटे। दोनों ने एकसाथ मिलकर चेन्नई को लगभग हर मैच में जोरदार शुरुआत दी जिसके दम पर टीम ने बड़ा टोटल खड़ा किया। फाइनल मैच में भी इन दोनों बैट्समैनों ने पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी जमाई की। ऋतुराज ने 32 तो फाफ डुप्लेसी ने 86 रनों की जानदार पारी खेली। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ क्वालीफायर मुकाबले में ऋतुराज ने 70 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेलकर टीम को फाइनल तक पहुंचने में अहम रोल निभाया था। 
 

IPL 2021: आईपीएल में धूम मचाकर लौटे ऋतुराज गायकवाड़ का घर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत, सीएसके ने शेयर किया वीडियो
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें