Ritika Sajdeh Hilarious Reply After Yuzvendra Chahal Says She Cropped Him From Family Pic - रितिका ने रोहित और बेटी के साथ शेयर की तस्वीर, चहल बोले- मुझे क्यों क्रॉप किया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रितिका ने रोहित और बेटी के साथ शेयर की तस्वीर, चहल बोले- मुझे क्यों क्रॉप किया

rohit sharma instagram

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की बॉन्डिंग रोहित शर्मा और उनके परिवार के साथ बेहद खास है। चहल और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह के बीच अक्सर सोशल मीडिया पर हल्की नोंकझोंक भी देखने को मिलती रहती है। युजवेंद्र चहल अक्सर रोहित शर्मा के साथ तस्वीरें शेयर कर रितिका सजदेह को चिढ़ाते रहते हैं। हाल ही में रितिका सजदेह ने रोहित शर्मा और अपनी बेटी समायरा के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर युजवेंद्र चहल ने एक बार फिर से कमेंट किया है।

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- रियुनाइटेड। इस तस्वीर पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट करते हुए लिखा- आपने मुझे क्यों क्रॉप कर दिया भाभी। 

ritika sajdeh  instagram

इस पर रितिका ने जवाब दिया, तुम्हारी कूलनेस इस पिक्चर पर भारी पड़ रही थी। बाद में इस मजाकिया संवाद में फैन भी शामिल हो गए। एक फैन ने चहल को जवाब देते हुए लिखा- क्योंकि आप कबाब में हड्डी हो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Reunited ❤️

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

यह पहला मौका नहीं है जब युजवेंद्र चहल रोहित शर्मा और रितिका के बीच इस तरह की नोकझोंक हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ritika Sajdeh Hilarious Reply After Yuzvendra Chahal Says She Cropped Him From Family Pic