DA Image
13 जुलाई, 2020|8:02|IST

अगली स्टोरी

ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन से दुखी साक्षी धोनी, शेयर की यह पुरानी तस्वीर

ms dhoni and rishi kapoor

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर धोनी के साथ ऋषि कपूर की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। ऋषि कपूर का गुरुवार को मुंबई में 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। बुधवार को ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

नहीं रहे ऋषि कपूरः पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनिस बोले- एक युग का अंत हो गया

ऋषि कपूर के निधन से एक दिन पहले बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन हो गया था। साक्षी धोनी ने दोनों बॉलीवुड एक्टर्स को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'कल इरफान खान का निधन हुआ, जिससे हम सभी को दुख पहुंचा, अब अचानक ऋषि जी की खबर सुनी। हम सभी दुखी हैं। विश्वास नहीं हो रहा है।' साक्षी ने एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें धोनी के साथ ऋषि कपूर बैठे हुए हैं।

sakshi dhoni s instagram story

ऋषि कपूर के निधन से सन्न विराट कोहली, ट्वीट में लिखा- विश्वास नहीं हो रहा

2018 में ऋषि कपूर को कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका के न्यूयॉर्क जाना पड़ा था। सितंबर 2019 में वो ठीक होकर पत्नी नीतू सिंह के साथ स्वदेश लौटे थे। वो आखिरी बार फिल्म 'द बॉडी' में नजर आए थे। फिल्म में इमरान हाशमी भी थे। क्रिकेट जगत की तमाम दिग्गज हस्तियों ने ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rishi kapoor and irrfan khan death Sakshi dhoni shared a photo of ms dhoni and rishi kapoor paid tribute to both bollywood actors