फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटशुभमन गिल की तारीफ में युवराज सिंह के ट्वीट पर कमेंट कर ऋषभ पंत हुए ट्रोल, फैन्स बोले- भाई 3 बज रहे हैं, सो जाओ

शुभमन गिल की तारीफ में युवराज सिंह के ट्वीट पर कमेंट कर ऋषभ पंत हुए ट्रोल, फैन्स बोले- भाई 3 बज रहे हैं, सो जाओ

शुभमन गिल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सोमवार को खेले गए तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में शतक लगाया। गिल का यह पहला इंटरनेशनल शतक था, जिसके लिए पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने उन्हें ट्विटर के जरिए बधाई दी।

शुभमन गिल की तारीफ में युवराज सिंह के ट्वीट पर कमेंट कर ऋषभ पंत हुए ट्रोल, फैन्स बोले- भाई 3 बज रहे हैं, सो जाओ
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 23 Aug 2022 12:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जिम्बाब्वे दौरे पर शुभमन गिल ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया और सीरीज के आखिरी वनडे मैच में अपने इंटरनेशनल शतक का खाता भी खोल लिया। शुभमन ने सोमवार को खेले गए मैच में ताबड़तोड़ 130 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच के साथ मैन ऑफ द सीरीज भी चुने गए। शुभमन गिल की तारीफ में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने एक ट्वीट किया, जिस पर देर रात ऋषभ पंत ने भी कमेंट कर डाला। अब इस कमेंट को लेकर पंत ट्रोल हो रहे हैं।

ZIM फैन ने 'गब्बर' से मांगी टी शर्ट, तो धवन ने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, 'फाइनली! शुभमन गिल तुम शानदार खेले, तुम सच में इस शतक के हकदार थे। पहले शतक के लिए बधाई, और भी बहुत आएंगे यह तो बस शुरुआत है।'

युवी के इस ट्वीट पर पंत ने कमेंट में लिखा, 'पाजी ऐसा क्या समझाया इसको मान ही नहीं रहा।' दरअसल युवी का यह ट्वीट गिल के शतक के तुरंत बाद का था, जबकि पंत ने इस पर काफी देर रात में जवाब दिया।

एशिया कप के लिए दुबई पहुंची पाकिस्तान, जानिए कब पहुंचेगी टीम इंडिया

जिसको लेकर फैन्स पंत को ट्रोल करने लगे। आपको बता दें कि पंत इस दौरे पर नहीं आए थे, लेकिन एशिया कप 2022 के साथ वह मैदान पर वापसी करेंगे। गिल ने इस सीरीज के दौरान तीन पारियों में 122 की औसत से 245 रन बनाए, जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।