DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋषभ पंत बन ही गए 'बेबी सिटर', टिम पेन की पत्नी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

टिम पेन की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की थी, जिसमें पंत उनके बच्चे को गोद में लिए हुए हैं।

Tim Paine’s wife.(Instagram)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है। भारत सीरीज के दो टेस्ट (एडिलेड और मेलबर्न) जीत चुका है। सीरीज का पर्थ में खेला गया दूसरा टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था। अब दोनों देशों के बीच आखिरी टेस्ट मैच सिडनी में 3 जनवरी से खेला जाना है। मेलबर्न टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 137 रनों से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। इस मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया कप्तान टिम पेन और भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के बीच काफी छींटाकशी भी हुई थी।

मेलबर्न टेस्ट के दौरान जब तीसरे दिन जब ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे। उस वक्त विकेट पीछे से टिम पेन लगातार पंत को उकसाने की कोशिश में जुटे हुए थे। इस दौरान उन्होंने महेंद्र सिंह धौनी की टीम में वापसी पर पंत से कहा था कि अब तुम मेरे बच्चों के बेबी सिटर बन जाना। पंत ने पेन के इस कमेंट को सीरियस ले लिया और उनके इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर लिया है। 

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के सात खिलाड़ियों ने न्यू ईयर में एससीजी पर बहाया पसीना

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से साल के पहले दिन एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ऋषभ पंत टिम पेन की पत्नी और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर लिखा है- बेस्ट बेबी सिटर... ऋषभ पंत

India vs Australia: पर्थ के बाद MCG की पिच को भी ICC ने बताया कुछ ऐसा

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आईसीसी ने लिखा है-  टिम पेन ने बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऋषभ पंत से कहा- तुम बेबी सिटर बनोगे? मैं अपनी पत्नी को फिल्म दिखाने ले जाऊंगा। तुम पीछे से मेरे बच्चों का ख्याल रखना। आईसीसी ने इस लाइन के साथ ऋषभ पंत की तरफ से लिखा- चैलेंज एक्सेप्टिड।

बता दें कि मेलबर्न टेस्ट के दौरान टिम पेन और ऋषभ पंत के बीच काफी कमेंट्स हुए थे। हालांकि, इन सबकी शुरुआत टिम पेन ने की थी। पेन ने पंत से कहा था कि जब वह अपनी पत्नी को फिल्म दिखाने ले जाएं तो क्या वह उनके बच्चे के लिए बेबी सिटर का काम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि भारतीय वनडे टीम में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी हो गई है। ऐसे में धोनी के आने पर पंत टीम से बाहर हो जाएंगे और वह बेबी सिटर की भूमिका निभा सकते हैं।

इसके बाद मैच के चौथे दिन जब टिम पेन बल्लेबाजी कर रहे थे। तब पंत ने टिम पेन को इस बात का जवाब दिया था। पंत ने स्लिप में खड़े मयंक अग्रवाल से पूछा था कि क्या तुमने कभी अस्थाई कप्तान देखा है। पंत यही नहीं रूके थे, उन्होंने बॉलिंग कर रहे रवींद्र जडेजा से कहा कि पेन को आउट करना मुश्किल नहीं होगा क्योंकि यह सिर्फ बोलते ही हैं और कुछ नहीं करते। 

लेकिन अब क्रिकेट मैदान से इतर जब दोनों टीमें नए साल पर एक इवेंट के दौरान मिली तो पंत ने पेन की ख्वाहिश को पूरा कर दिया। टिम पेन की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की थी, जिसमें पंत उनके बच्चे को गोद में लिए हुए हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट 3 जनवरी से सिडनी में शुरू हो रहा है। इस मैच के लिए रोहित शर्मा उपलब्ध नहीं होंगे, क्योंकि वह अपने बेटी के जन्म पर भारत लौट गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि उनकी जगह टीम में हार्दिक पांड्या को शामिल किया जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rishabh Pant tagged best babysitter by Tim Paine wife Bonnie See pic