फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली, रोहित शर्मा, एमएस धोनी का MEME वीडियो शेयर कर ऋषभ पंत ने कहा SORRY, देखकर नहीं रुकेगी आपकी भी हंसी

विराट कोहली, रोहित शर्मा, एमएस धोनी का MEME वीडियो शेयर कर ऋषभ पंत ने कहा SORRY, देखकर नहीं रुकेगी आपकी भी हंसी

टीम इंडिया के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली, रोहित शर्मा और एमएस धोनी का एक MEME वीडियो शेयर किया है। इतना ही नहीं उसके लिए पंत ने माफी भी मांग ली है, आप भी देखें मजेदार वीडियो।

विराट कोहली, रोहित शर्मा, एमएस धोनी का MEME वीडियो शेयर कर ऋषभ पंत ने कहा SORRY, देखकर नहीं रुकेगी आपकी भी हंसी
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 24 Jun 2024 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में आज ग्रुप-1 में इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच खेला जाना है। मैच सेंट लूसिया के डैरेन सैमी नैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इससे पहले टीम इंडिया सुपर-8 में अपने पहले दो मैच अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ जीत चुकी है। टीम इंडिया की बांग्लादेश के खिलाफ शानदार जीत के बाद विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा, विराट कोहली और एमएस धोनी के MEME वाला एक वीडियो शेयर किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो को शेयर करने के बाद पंत ने अपनी गुस्ताखी के लिए माफी भी मांग ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने अभी तक कुल पांच मैच खेले हैं, जबकि एक मैच उसका बारिश में धुल गया था। टीम इंडिया ने इन पांचों मैचों में जीत दर्ज की है और सेमीफाइनल में जगह बनाने के बहुत करीब है।

ऋषभ पंत ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'शानदार जीत... सॉरी सारे भाई लोगों को... मुझे ये शानदार वीडियो पोस्ट करना ही पड़ा। उसको शुक्रिया जिसने ये वीडियो बनाया, मेरी पहली स्क्रीन रिकॉर्डिंग।' ऋषभ पंत के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 अभी तक काफी शानदार रहा है। पंत ने भले ही एक भी पचासा ना लगाया हो, लेकिन लगभग हर मैच में इम्पैक्टफुल पारी खेली है।

विराट से पंगा लेना तंजीम को पड़ेगा भारी, केसरिक विलियम्स ने किया आगाह

PAK मूल के बॉलर ने बताया कैसे USA ने रचा था पाकिस्तान के लिए चक्रव्यूह

पंत ने आयरलैंड के खिलाफ नॉटआउट 36, पाकिस्तान के खिलाफ 42, अमेरिका के खिलाफ 18, अफगानिस्तान के खिलाफ 20 और बांग्लादेश के खिलाफ 36 रनों की पारी खेली। 2022 के अंत में पंत की कार का एक्सिडेंट हो गया था। उस एक्सिडेंट के बाद टीम इंडिया की जर्सी में वह इस टूर्नामेंट के साथ ही वापसी कर रहे हैं। पंत ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की थी और वहां भी कुछ दमदार पारियां खेली थीं।