फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'मैं तुम्हें खुश रखना चाहता हूं', पंत ने शेयर की तस्वीर और लिखा मैसेज

'मैं तुम्हें खुश रखना चाहता हूं', पंत ने शेयर की तस्वीर और लिखा मैसेज

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भारत लौट आए हैं। पंत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए चुना गया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज...

'मैं तुम्हें खुश रखना चाहता हूं', पंत ने शेयर की तस्वीर और लिखा मैसेज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 17 Jan 2019 07:45 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भारत लौट आए हैं। पंत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए चुना गया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में महेंद्र सिंह धौनी की वापसी हो चुकी है। ऐसे में पंत को वनडे सीरीज से आराम दिया गया है।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज पर आराम कर रहे ऋषभ पंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पंत ने एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा है। 

इंग्लैंड में होने वाले वनडे विश्व कप में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे ऋषभ पंत!

ऋषभ पंत ने एक लड़की के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषभ पंत ने कैप्शन लिखा है- मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम मेरे खुश रहने की वजह हो। हालांकि, तस्वीर में दिख रही लड़की के बारे में पंत ने कुछ नहीं लिखा है। ऐसे में फैन्स अलग-अलग अंदाजा लगा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I just want to make you happy because you are the reason I am so happy

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद को लगता है कि ऋषभ पंत चैंपियन क्रिकेटर बनने की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि खेल के अलग प्रारूपों में बिना किसी परेशानी खुद को ढालने की काबिलियत से वह 2019 विश्व कप अभियान के लिए निश्चित रूप से भारतीय टीम की योजना में शामिल है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे  सीरीज के लिए आराम दिए जाने के बाद इंग्लैंड जाने वाली वनडे विश्व कप टीम में उसके स्थान को लेकर अटकलें लगने लगी हैं।

एमएसके पंत को वनडे टीम से बाहर करने पर कहा, 'ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया में तीन टी20 और चार टेस्ट मैच खेले, इससे उसके शरीर पर असर पड़ा है। ऐसे में जरूर है कि उन्हें आराम दिया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें