DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋषभ पंत ने खोला राज, विराट कोहली की इस बात से लगता है डर

virat kohli  rishabh pant  afp getty images

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने खुलाया किया है और बताया है कि उन्हें विराट कोहली (Virat Kohli) की किस बात से डर लगता है। ऋषभ पंत ने कहा कि उन्हें भारतीय कप्तान विराट कोहली के गुस्से से डर लगता है। पंत ने अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स की अधिकारिक वेबसाइट पर एक वीडियो में कहा, ''मैं किसी से नहीं डरता, लेकिन विराट भैया के गुस्से से डर लगता है।''

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ''लेकिन अगर आप सबकुछ सही तरह से कर रहे हो तो वो (कोहली) गुस्सा क्यों होंगे।'' पंत ने कहा, ''लेकिन अगर आप गलती करते हो और कोई आपसे नाराज हो जाता है तो... यह अच्छा है क्योंकि आप अपनी गलतियों से ही सीख लेते हो।''

सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप में नंबर 4 पोजिशन के लिए सुझाया इस खिलाड़ी का नाम

ऋषभ पंत ने खेल के तीनों प्रारूपों में कुछ अच्छी पारियां खेली हैं और महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) के संन्यास लेने के बाद उनकी जगह लेने को तैयार हैं। हालांकि उनकी विकेटकीपिंग से कभी कभार निराश हो जाते हैं। 

हाल में विराट कोहली गुस्सा हो गए थे, जब ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे के दौरान धौनी की तरह की स्टंपिंग के प्रयास में एक रन गंवा दिया था। 

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के 359 रन के लक्ष्य को चार विकेट और 13 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया था। इस मैच की हार का जिम्मेदार कप्तान विराट कोहली ने खराब फील्डिंग को बताया। इसके साथ ही उन्होंने खराब स्टंपिंग को भी हार का जिम्मेदार बताया।  

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद ये है भारत की 3 बड़ी परेशानी

इस मैच में टीम के अनुभवी विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी को आराम दिया गया था और उनकी जगह ऋषभ पंत को मौका दिया गया। पंत इस मैच में विकेट के पीछे प्रभावित करने में असफल रहे। उन्होंने स्टंपिंग के कई मौके गंवाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rishabh pant says i am scared of virat kohli anger