फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRishabh Pant: ‘कहां गिर रहा है भाई...’ ऋषभ पंत ने खुद को किया रोस्ट, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की स्टोरी

Rishabh Pant: ‘कहां गिर रहा है भाई...’ ऋषभ पंत ने खुद को किया रोस्ट, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की स्टोरी

Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने खुद को रोस्ट किया है। पंत ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है। इसमें लगाई गई फोटो में पंत शॉट खेलते वक्त अपना बैलेंस खोते दिख रहे हैं।

Rishabh Pant: ‘कहां गिर रहा है भाई...’ ऋषभ पंत ने खुद को किया रोस्ट, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की स्टोरी
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 13 Apr 2024 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने खुद को रोस्ट किया है। पंत ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है। इसमें लगाई गई फोटो में वह शॉट खेलते वक्त अपना बैलेंस खोते दिख रहे हैं। इसके कैप्शन में पंत ने लिखा है, ‘कहां गिर रहा है भाई। शॉट मारते हुए कौन सा एंगल बनाने की कोशिश कर रहा।’ बता दें कि शुक्रवार को लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी की थी। इस दौरान डीसी ने 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपरजायंट्स को शिकस्त दी थी।

जीत के बाद राहत
इस मैच में ऋषभ पंत ने भी शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 41 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में जीत हासिल करने के साथ ही दिल्ली की टीम ने एक खास रिकॉर्ड भी बना लिया। दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल की पहली टीम बन गई जिसने लखनऊ सुपरजायंट्स को 160 से अधिक रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हराया। जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों को चैम्पियन की तरह सोचने की सलाह दी थी। दिल्ली की मौजूदा आईपीएल सत्र में छह मैचों में यह दूसरी जीत है। पंत ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा कि थोड़ी राहत महसूस हो रही है। हम हर हाल में जीतना चाहते थे। मैं खिलाड़ियों से बात करते हुए कह रहा था कि हमें चैंपियन की तरह सोचने की जरूरत है, हमें कड़ा संघर्ष जारी रखने की जरूरत है।

रोहित ने फिर दोहराया, गार्डन में घूमो मत...हार्दिक बोले क्यूं? VIDEO
खिलाड़ी चोटिल, लेकिन बहाना नहीं बना सकते

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि टीम में कई खिलाड़ी चोटिल हैं, लेकिन वह कोई बहाना नहीं बनाना चाहते है। उन्होंने कहा कि हम सही प्लेइंग इलेवन तय करने के करीब हैं। हमारी टीम में बहुत चोटिल खिलाड़ी हैं, लेकिन हम इसका बहाना नहीं बना सकते हैं। पंत ने कहा कि तीसरे नंबर के लिए मैकगुर्क के तौर पर लगभग हमें एक खिलाड़ी मिल गया है। इसके बारे में हालांकि ज्यादा नहीं सोचा है लेकिन उम्मीद है वह इसी तरह खेलना जारी रखेंगे। वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा बल्लेबाज आयुष बडोनी ने कहा कि कप्तान केएल राहुल और कोच जस्टिन लैंगर ने खराब प्रदर्शन के बावजूद उन पर भरोसा बनाये रखा जिससे वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर सके।