फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटDC v PBKS: ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव से चौथा ओवर नहीं कराने के फैसले पर दिया ये जवाब

DC v PBKS: ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव से चौथा ओवर नहीं कराने के फैसले पर दिया ये जवाब

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कुलदीप से चौथा ओवर नहीं कराया, इसे लेकर अब उन्होंने अपनी सफाई दी है। पंत ने इस सीजन में पहली बार लगातार दो मैच जीतने पर भी खुशी जताई। कुलदीप ने 3 ओवर में 2 विकेट झटके।

DC v PBKS: ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव से चौथा ओवर नहीं कराने के फैसले पर दिया ये जवाब
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईTue, 17 May 2022 05:42 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) के 64वें मैच में पंजाब किंग्स को 17 रन से हराकर प्लेऑफ की तरफ मजबूती से कदम बढ़ा दिए हैं। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 159 रन का स्कोर बनाया। इसके बाद कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पंजाब को 9 विकेट पर 142 रन पर रोक दिया। कुलदीप ने तीन ओवर में ही 14 रन देकर दो विकेट चटकाए जबकि शार्दुल ने आईपीएल की बेस्ट गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कुलदीप से चौथा ओवर नहीं कराया, इसे लेकर अब उन्होंने अपनी सफाई दी है। पंत ने इस सीजन में पहली बार लगातार दो मैच जीतने पर भी खुशी जताई।

चतुर बनने के चक्कर में गोल्डन डक का शिकार बने वॉर्नर, सरफराज हुए नाराज

ऋषभ पंत ने पहले तो लगातार दो मैच जीतने पर खुशी जीताते हुए कहा, 'इस पूरे सत्र के दौरान हम एक मैच जीत रहे थे और एक मैच हार रहे थे। हम इसमें बदलाव करना चाहते थे और ऐसा करने में सफल रहे। (कुलदीप के चौथे ओवर के बारे में पूछने पर) हम कोशिश कर रहे थे कि मैच को थोड़ा डीप लेकर जाया जाए। हमने देखा कि विकेट पर स्पिनरों के लिए काफ़ी मदद है। विकेट धीमी भी थी। इस पूरे टूर्नामेंट में हमने निरंतरता के साथ प्रदर्शन नहीं किया है। हम एक मैच हारे हैं। एक मैच जीते हैं। इस चीज़ को हम बदलने का प्रयास कर रहे हैं। हमें अभी पता नहीं है कि वानखेड़े पर विकेट कैसा खेलेगी। (पृथ्वी के बारे में) फिलहाल हम उनके बारे कुछ नहीं कह सकते। मामला 50-50 का है।'

PBKS vs DC: अक्षर पटेल आईपीएल में ऐसा करने वाले बने दूसरे भारतीय

वहीं दिल्ली का अगला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ है। डीसी अगर उस मैच में जीत दर्ज करती है तो वह प्लेऑप में आसानी से कदम रख सकती है क्योंकि उनका नेट रन रेट बाकी टीमों से बेहतर है। दिल्ली के अलावा अब आरसीबी ही एक ऐसी टीम है जो 16 अंकों तक पहुंच सकती है। अगर आरसीबी अगला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ हारती है तो नेट रन रेट के आधार पर चौथी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेगी।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper