DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सहवाग के बेबी सिटिंग VIDEO पर ऋषभ पंत ने दिया ये रिएक्शन

INDvsAUS: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने हाल ही में 'बेबी सिटिंग' पर एक विज्ञापन भी किया है। सहवाग के इस नए विज्ञापन पर अब ऋषभ पंत ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

 Rishabh Pant(REUTERS)

हाल ही में आस्ट्रेलियाई दौरे पर भारत के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाजी से खूब नाम कमाया है। बल्लेबाजी के साथ ऋषभ पंत और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के बीच हुए स्लेजिंग की भी जमकर चर्चा हुई। अब ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने भारत दौरे पर आ रही है। ऐसे में 'बेबी सिटिंग' का मुद्दा एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन और उनके बीच 'बेबी सिटिंग' को लेकर भी खूब हंसी-मजाक हुआ था। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने हाल ही में 'बेबी सिटिंग' पर एक विज्ञपान भी किया है। सहवाग के इस नए विज्ञापन पर अब पंत ने भी अपना रिएक्शन दिया है। 

INDvsAUS: सहवाग के 'बेबी सिटिंग' VIDEO पर मैथ्यू हेडन ने दिया ये जवाब

ऋषभ पंत ने ट्वीट करके कहा कि वीरेंद्र सहवाग प्रेरणा स्रोत हैं। वह क्रिकेट आइकॉन से हमेशा सीखते रहेंगे। सहवाग के विज्ञापन के जवाब में पंत ने  लिखा- वीरू पाजी बता रहे हैं कि कैसे अच्छा क्रिकेटर और 'बेबी सिटर' बना जा सकता है। वह हमेशा मेरी प्रेरणा रहेंगे।

बता दें कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरे टेस्ट मैच के दौरान टिम पेन ने युवा पंत से कहा था कि वनडे में महेंद्र सिंह धौनी वापस आ गए हैं तो क्या वह मेरे बच्चों की देखभाल करेंगे। उन्होंने पंत से पूछा था, क्या वह उनके बच्चों के लिए बेबी सिटिंग करना पसंद करेंगे। पेन ने यह भी कहा था कि मैं यदि अपनी पत्नी के साथ सिनेमा देखने जाऊं तो तुम मेरे बच्चों के लिए बेबी सिटिंग करना। 

VIDEO: वर्ल्डकप से पहले ऋषभ पंत को लेकर MSK प्रसाद ने दिया ये बयान

इसके बाद जब टिम पेन बल्लेबाजी करने आए तो ऋषभ पंत ने इस स्लेजिंग का करारा जवाब दिया था। अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 24 फरवरी से भारत के दौरे पर आ रही है। यहां दोनों टीमों के बीच 24 फरवरी से सीरीज का आगाज होगा। इस सीरीज में 2 टी-20 और 5 वनडे मैच खेले जाने है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rishabh pant reacts to virender sehwag baby sitting video