फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की अब कैसी है तबीयत, खुद पोस्ट शेयर करके दिया बड़ा अपडेट

विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की अब कैसी है तबीयत, खुद पोस्ट शेयर करके दिया बड़ा अपडेट

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कार एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर अपनी रिकवरी से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट देखकर फैंस को यही समझ आ रहा है, उनके पसंदीदा खिलाड़ी की कंडीशन बेहतर है।

विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की अब कैसी है तबीयत, खुद पोस्ट शेयर करके दिया बड़ा अपडेट
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 08 Feb 2023 06:17 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर अपनी रिकवरी को लेकर एक पॉजिटिव पोस्ट शेयर की है। पंत ने एक पोस्ट डाली है, जिसमें कुछ बिल्डिंग नजर आ रही है और वह ताजी हवा में सांस लेते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस अपने चहेते खिलाड़ी के पोस्ट से खुश नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम के लिए भी ये अच्छी खबर है क्योंकि पंत एक भयानक कार दुर्घटना से मेंटली भी रिकवर कर रहे हैं। हालांकि ये नहीं पता चल सका है कि ऋषभ पंत को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है या नहीं। 

ऋषभ पंत ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''कभी नहीं पता था कि बस बाहर बैठने और ताजी हवा में सांस लेने से आप सौभाग्यशाली महसूस करेंगे।" पंत के चोटिल होने से भारतीय टीम को भारी नुकसान पहुंचा है। विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे और शायद वह इस पूरे साल क्रिकेट नहीं खेल सके। 

बता दें कि बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज खेलने के बाद तीस दिसंबर को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिल्ली से ढंडेरा रुड़की स्थित अपने घर कार से लौट रहे थे। क्रिकेटर ऋषभ की कार नारसन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। दुर्घटना के बाद कार लोहे के डिवाइडर पर चढ़ गई और करीब 200 मीटर आगे जाकर पलट गई।

गाड़ी पलटने के चंद सेकेंडों के बाद ही उसमें आग लग गई थी। जिसमें पंत बाल-बाल बचे थे और किसी तरह से कार से बाहर निकले थे। चोट लगने के बाद पंत का पहले रुड़की के निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। इसके बाद देहरादून में कुछ दिन उपचार के बाद फिलहाल उनका उपचार मुंबई के अस्पताल में चल रहा है। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनके घुटने की सर्जरी भी हुई।

ऋषभ पंत ठीक हो जाएं तो एक तमाचा जरूर मारूंगा, जानिए कपिल देव ने क्यों कहा ऐसा?

पंत ने पिछले महीने हादसे के बाद से सोशल मीडिया पर पहली पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सर्जरी को लेकर अहम अपडेट दी थी। साथ ही बुरे वक्त में दुआएं करने और सपोर्ट करने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया। 

पूर्व चयनकर्ता ने चेतेश्वर पुजारा को ही कर दिया टीम से बाहर, पूर्व क्रिकेटर ने लगा दी क्लास

उन्होंने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं सपोर्ट और शुभकामनाओं के लिए सभी का आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। मैं रिकवरी के रास्ता पर चल पड़ा हूं और मैं आने वाले चुनौतियों के लिए तैयार हूं। बीसीसीआई, सचिव जय शाह और सरकार का समर्थन के लिए धन्यवाद।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें