Rishabh Pant named replacement of Shikhar Dhawan after ruled out of World Cup 2019 no decision on pacer bhuvneshwar kumar - ICC World Cup 2019: चोटिल धवन की जगह पंत टीम में शामिल, भुवी पर फैसला अभी नहीं DA Image
18 नबम्बर, 2019|5:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: चोटिल धवन की जगह पंत टीम में शामिल, भुवी पर फैसला अभी नहीं

shikhar dhawan and bhuvneshwar kumar photo ht

भारतीय ओपनर शिखर धवन अपने बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण आईसीसी विश्वकप से बाहर हो गए हैं जबकि हैमस्ट्रिंग चोट से जूझ रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पर अभी कोई फैसला नहीं किया गया है। शिखर की जगह युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को टीम में शामिल किया गया है।

शिखर के अंगूठे में नौ जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच विजयी 117 रन बनाने के दौरान हेयरलाइन फ्रैक्चर आ गया था। शिखर की चोट के बाद पंत को भारत से उनके कवर के तौर पर इंग्लैंड बुलाया गया था।

रोहित ने मुंबई इंडियंस के ट्वीट पर दिया जवाब- 'मुश्किल में पड़ जाऊंगा' 

भारतीय टीम प्रबंधन ने उस समय कहा था कि शिखर की चोट पर निगरानी रखी जाएगी और अगले 10-12 दिनों में कोई फैसला किया जाएगा। टीम प्रबंधन को आखिर शिखर को बाहर करने का फैसला करना पड़ा और उनकी जगह पंत को भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया।

ICC CWC 2019: चोट के चलते शिखर धवन वर्ल्ड कप से हुए बाहर, ऋषभ पंत लेंगे जगह 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rishabh Pant named replacement of Shikhar Dhawan after ruled out of World Cup 2019 no decision on pacer bhuvneshwar kumar