फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: फैन का बर्थडे हो तो ऐसा! पिता की गुजारिश पर पिघला ऋषभ पंत का दिल, बच्चे को दिया 'स्पेशल सरप्राइज'

VIDEO: फैन का बर्थडे हो तो ऐसा! पिता की गुजारिश पर पिघला ऋषभ पंत का दिल, बच्चे को दिया 'स्पेशल सरप्राइज'

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बेशुमार चाहने वाले हैं। पंत भी अपने फैंस की ख्वाहिशों और लगाव की कद्र करते हैं। उन्होंने अपने एक नन्हे फैन को बर्थडे पर 'स्पेशल सरप्राइज' दिया है।

VIDEO: फैन का बर्थडे हो तो ऐसा! पिता की गुजारिश पर पिघला ऋषभ पंत का दिल, बच्चे को दिया 'स्पेशल सरप्राइज'
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 Feb 2023 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंस के बाद से भारतीय टीम से बाहर हैं। उन्हें पूरी तरह ठीक होने में कई महीने लगेंगे। पंत के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच पंत के एक नन्हे फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नन्हे फैन का नाम अयान है, जिसे पंत ने बर्थडे पर 'स्पेशल सरप्राइज' दिया है। दरअसल, अयान के पिता ने पंत से उनके बच्चे को बर्थडे विश करने की गुजारिश की, जिसे भारतीय क्रिकेटर ने पूरा कर दिया।

अयान के पिता ने सोमवार को ट्विटर पर अपने बच्चे का वीडियो शेयर किया और पंत को टैग किया। उन्होंने लिखा, ''पंत, आशा करता हूं कि आपका रिकवरी प्रोसेस सही से चल रहा होगा? मेरा बेटा, अयान - आपक बहु बड़ा फैन है। एक हार्ट वॉरियर है। आपकी तरह अयान भी बाएं हाथ से खेलता है। वह आपके जैसा बनना चाहता है। वह 30 दिसंबर से आपके ठीक होने की दुआ कर रहा है। वह आज 6 साल का हो या। क्या आप प्लीज उसे बर्थडे विश कर सकते हैं?''

पंत ने जब यह ट्वीट देखा तो उनका दिल पिघल गया। पंत ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ''जन्मदिन मुबारक हो अयान। तुम्हारा साल शानदार रहे।'' पंत ने इतने लिखने के साथ हंसने वाली और केक की इमोजी लगाईं। पंत के ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। अनेक लोगों ने नन्हे फैन को बर्थडे विश करने पर पंत की तारीफ की। वहीं, कई लोगों ने कमेंट किया कि जल्दी ठीक हो जाओ। पूरा देश आपको फिर से क्रिकेट के मैदान पर देखने के लिए इंतजार कर रहा है।

गौरतलब है कि अयान के पिता ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह घर में प्लास्टिक के बैट से खेलता हुआ नजर आ रहा है। उसी दौरान अयान से पूछा जाता है कि वह किसकी तरह बैटिंग कर रहा है। इसके जवाब में अयान कहता है कि मैं ऋषभ पंत की तरह बैटिंग करता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें