फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटदिल्ली कैपिटल्स का सफर IPL 2024 से हुआ खत्म! ऋषभ पंत की पोस्ट पढ़कर भर आएंगी आंखें

दिल्ली कैपिटल्स का सफर IPL 2024 से हुआ खत्म! ऋषभ पंत की पोस्ट पढ़कर भर आएंगी आंखें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने 14 लीग मैच खेल चुकी है और वह प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर भी हो चुकी है। डीसी के कप्तान ऋषभ पंत ने अपने फैन्स को शुक्रिया कहा है।

दिल्ली कैपिटल्स का सफर IPL 2024 से हुआ खत्म! ऋषभ पंत की पोस्ट पढ़कर भर आएंगी आंखें
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के साथ दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने करीब डेढ़ साल बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी। साल 2022 के अंत में ऋषभ पंत गाड़ी चलाकर अपने घर जा रहे थे और उनकी कार का भयंकर एक्सिडेंट हुआ था। ऋषभ पंत जिस तरह से चोटिल हुए थे इस एक्सिडेंट में ऐसा लग नहीं रहा था कि वह क्रिकेट के मैदान पर फिर से वापसी कर पाएंगे। ऋषभ पंत ने इलाज पूरा होने के बाद जमकर मेहनत की और क्रिकेट के मैदान पर दमदार वापसी भी की। आईपीएल 2024 से दिल्ली कैपिटल्स का सफर खत्म हो चुका है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 14 लीग मैच खेले और इस दौरान सात में उसे जीत मिली और सात मैच में हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल 2024 से सफर खत्म होने के बाद ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को शुक्रिया अदा किया है।

ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर करते हुए लिखा, 'इतने लंबे समय बाद पिच पर वापसी करके बहुत शानदार लगा। जिन लोगों ने भी इस वापसी में रोल निभाया उन सभी को जितना शुक्रिया कहूं कम होगा। यह फैन्स की लगातार दुआओं और सपोर्ट के बिना संभव हो ही नहीं पाता। अविश्वसनीय एनर्जी थी, जिससे मुझे प्यार है, वो फिर से करते हुए मुझे बहुत अच्छा लगा। जो भी है मेरे लिए आगे है, उसको लेकर उत्सुक हूं और कई सारी यादें बनाता चलूंगा।'

सुनील नाम सुनते ही विराट के बदले हाव-भाव, क्या निशाने पर थे गावस्कर?

दोस्त शुभमन और बहन कोमल के लिए फोटोग्राफर बने अभिषेक, फोटो वायरल

दिल्ली कैपिटल्स के बाद पंत अब इंडियन टीम में वापसी करते हुए नजर आएंगे। 2 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जाना है। ऋषभ पंत इंडियन स्क्वॉड का हिस्सा हैं। आईपीएल 2024 में अगर पंत के प्रदर्शन पर नजर डालें, तो उन्होंने 13 मैचों की 13 पारियों में 40.55 की औसत से और 155.40 के स्ट्राइक रेट से कुल 446 रन बनाए हैं। पंत ने आईपीएल 2024 में तीन हाफसेंचुरी भी ठोकी हैं।