फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटदिल हो तो रिंकू भाई सिक्सर किंग जैसा, फैन ने इस काम के लिए पुकारा और दौड़े चले आए, देखें VIDEO

दिल हो तो रिंकू भाई सिक्सर किंग जैसा, फैन ने इस काम के लिए पुकारा और दौड़े चले आए, देखें VIDEO

रिंकू सिंह ने एक फैन का दिन बना दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रिंकू बड़े-बड़े सिक्स लगाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया सीरीज में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

दिल हो तो रिंकू भाई सिक्सर किंग जैसा, फैन ने इस काम के लिए पुकारा और दौड़े चले आए, देखें VIDEO
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 04 Dec 2023 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के बाएं हाथ के मध्यक्रम बल्लेबाज रिंकू सिंह न सिर्फ मैदान बल्कि मैदान के बाहर भी लोगों का दिल जीत रहे हैं। रिंकू का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज समाप्त होने के बाद एक दिल छू लेना वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बड़े-बड़े सिक्स लगाने के लिए मशहूर रिंकू ने एयरपोर्ट पर एक फैन का दिन बना दिया, जो बहुत उम्मीदों से ऑटोग्राफ के लिए उन्हें पुकार रहा था। उनका यह वीडियो कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने शेयर किया है। रिंकू आईपीएल में केकेआर की ओर से खेलते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रिंकू साथी खिलाड़ियों के साथ चल रहे हैं और तभी एक फैन बोलता है रिंकू भाई सिक्सर किंग एक ऑटोग्राफ दे दो। इसके बाद, रिंकू उसके पास जाते हैं और पूछते हैं कहां दूं ऑटोग्राफ। फैन जर्सी रिंकू की ओर बढ़ाता है और कहता भाई कहीं भी कर दो। फैन अंत में खुशी से फूला नहीं समाता और रिंकू को थैंक्यू बोलकर विदा करता है। बता दें कि भारत ने सीरीज पर 4-1 से कब्जा जमाया। इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया सीरीज का आखिरी मैच रविवार को बेंगलुरु में खेला गया। भारत ने इस मैच में 6 रन से रोमांच जीत दर्ज की।

रिंकू ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में अपनी ताबड़ोतोड़ बैटिंग से खूब सूर्खियां बोटरीं। उन्होंने चार मैचों में 105 रन बनाए, जिसमें वह दो बार नाबाद रहे। रिंकू की गुवाहाटी में खेले गए तीसरे टी20 में बैटिंग नहीं आई। 26 वर्षीय रिंकू ने इसी साल अगस्त में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा है। उन्होंने अब तक 10 टी20 मैच खेले हैं और 180 रन जुटाए। उनका इस दौरान औसत 60.00 का और स्ट्राइकरेट 187.50 का रहा। रिंकू अब साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे, जो 10 दिसंबर से शुरू होने जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें