फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटराइली रूसो ने उड़ाए टीम इंडिया के गेंदबाजों के होश, तूफानी शतकीय पारी खेलकर किया कमाल

राइली रूसो ने उड़ाए टीम इंडिया के गेंदबाजों के होश, तूफानी शतकीय पारी खेलकर किया कमाल

भारत के खिलाफ पहले दो मैचों में बिना खाता खोले लौटने वाले राइली रूसो ने तीसरे मैच में शतक जड़ दिया। उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली और वे आउट भी नहीं हुए। साउथ अफ्रीका ने बड़ा स्कोर बनाया।

राइली रूसो ने उड़ाए टीम इंडिया के गेंदबाजों के होश, तूफानी शतकीय पारी खेलकर किया कमाल
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 04 Oct 2022 09:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के खिलाफ तीन मैचों की टी20आई सीरीज के पहले मैच में पहली गेंद पर आउट होने वाले और दूसरे मैच में दूसरी गेंद पर आउट होने वाल साउथ अफ्रीकाई बल्लेबाज राइली रूसो ने तीसरे मैच में भारतीय गेंदबाजों के होश उड़ाए। राइली रूसो को पहले दो मैचों में पवेलियन भेजने वाले अर्शदीप सिंह इस मुकाबले का हिस्सा नहीं थे। ऐसे में उन्होंने बाकी गेंदबाजों को आड़े हाथों लिया और तूफानी शतक ठोक दिया। 

बाएं हाथ के बल्लेबाज राइली रूसो ने भारत के खिलाफ 48 गेंदों में 7 चौके और 8 छक्कों की मदद से शतक जड़ा। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट 208.33 का था। राइली रूसो ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार शतकीय पारी खेली है। इससे पहले वे 3 अर्धशतक इस फॉर्मेट में जड़ चुके हैं। वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में दो बार वे शतकीय पारी अपने देश के लिए खेल चुके हैं। भारत के खिलाफ पहले दो मैचों में उनका बल्ला नहीं चला था। 

India vs South Africa 3rd T20I Match LIVE

राइली रूसो के शतक की बदौलत साउथ अफ्रीका की टीम ने इंदौर के मैदान पर निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 227 रन बनाए। उन्हीं की तरह पहले दो मैचों में बिना खाता खोले लौटने वाले तेम्बा बावूमा यहां भी फ्लॉप रहे। उन्होंने 8 गेंदों में 3 रन बनाए। अब देखना ये है कि क्या राइली रूसो की ये शतकीय पारी टीम को जीत दिला पाती है या नहीं, क्योंकि दूसरे टी20 मैच में डेविड मिलर का शतक बेकार गया था। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper