Ricky Ponting surprised with Australia decision to bowl 1st at The Oval ashes 2019 - टिम पेन के गेंदबाजी करने के फैसले से हैरान थे रिकी पोंटिंग DA Image
11 दिसंबर, 2019|2:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टिम पेन के गेंदबाजी करने के फैसले से हैरान थे रिकी पोंटिंग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग ने कहा कि वह इंग्लैंड के खिलाफ यहां द ओवल मैदान पर जारी एशेज सीरीज के आखिरी मैच में कप्तान टिम पेन के गेंदबाजी के फैसले को देखकर चौंक गए थे।

tim paine action images via reuters

Ashes 2019, England vs Australia, 5th Test at Oval: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग ने कहा कि वह इंग्लैंड के खिलाफ यहां द ओवल मैदान पर जारी एशेज सीरीज के आखिरी मैच में कप्तान टिम पेन के गेंदबाजी के फैसले को देखकर चौंक गए थे। हालांकि, मैच का नतीजा ही यह तय करेगा कि पेन सही थे या गलत। 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉय एयू' ने पॉटिंग के हवाले से बताया, “मैं मैच खत्म होने तक ज्यादा अनुमान नहीं लगाता, क्योंकि नतीजा ही बताएगा कि उनका निर्णय सही था या गलत।”

पॉटिंग ने कहा, “यह हमेशा मैच के नतीजे पर निर्भर करता है।” ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को पहले दिन बल्लेबाजी करने का न्योता दिया और मेजबान टीम ने लंच तक केवल एक विकेट खोकर 103 रन बनाए। हालांकि, दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान टीम ने 271 रनों पर आठ विकेट खो दिए और शुक्रवार को 294 रनों पर सिमट गई। 

विराट कोहली और भारतीय खिलाड़ियों को सहवाग ने दी ये ट्रॉफी खेलने की सलाह

धवन-शास्त्री ने खोला राज, कौन से गाने सुनते हैं विराट कोहली- VIDEO

पॉटिंग ने कहा, “मुझे युकीन है कि पेन ने राहत की सांस ली होगी, क्योंकि लंच तक इंग्लैंड बेहतरीन बल्लेबाजी कर रही थी। रूट और बर्न्स ने करीब 80 रनों की साझेदारी कर ली थी और विकेट भी फ्लैट हो गया था। उनका निर्णय हिम्मत भरा था, लेकिन एक कप्तान के रूप में आपको यह चीजें करनी होती है और ऐसे बड़े निर्णय लेने होते हैं।”

पॉटिंग फिलहाल, ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच हैं। उन्होंने कहा, “मैं ऑस्ट्रेलिया के लड़कों के साथ खड़ा था और मैच रैफरी ने कहा कि पेन आपने टॉस जीत लिया है। फिर मैंने लड़कों से कहा हम बल्लेबाजी कर रहे हैं और फिर पेन ने माइक पर आकर कहा हम गेंदबाजी करेंगे। मैंने सोचा यह दिलचस्प निर्णय है।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ricky Ponting surprised with Australia decision to bowl 1st at The Oval ashes 2019