DA Image
23 जनवरी, 2021|11:46|IST

अगली स्टोरी

रिकी पोंटिंग ने की स्लेजिंग, ब्रायन लारा ने बल्ले से दिया जवाब, जानें क्या है मामला 

ricky ponting  getty images

ऑस्ट्रेलियाई टीम हमेशा से ही अपने आक्रामक व्यवहार और स्लेजिंग के लिए जानी जाती है। मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई टीम विपक्षी खिलाड़ियों पर दबाव बनाने के लिए लगातार उनपर कमेंट करते हैं। ताकि उनकी एकाग्रता भंग हो और उन्हें उसका फायदा मिले। बिग बैश लीग में कमेंट्री के दौरान रिकी पोंटिग ने ऐसी ही एक घटना याद किया जिसमें उन्होंने लारा उकसाने के लिए स्लेजिंग की और उन्होंने बल्ले से उसका जवाब दिया। 

सिडनी टेस्ट से पहले लय में दिखे रोहित, नेट्स में जमकर की बैटिंग- Video

रिकी पोंटिंग ने कमेंट्री के दौरान बताया, 'हम एडिलेड में टेस्ट मैच खेल रहे थे। लेकिन बैंटिंग कर रहे लारा कोई शाॅट ही नहीं खेल रहे थे। 30-40 गेंद खेलने के बाद भी वह पूरी तरह से शांत थे। मैं उनके पास गया और बोला तुम सबको सोने के लिए मजबूर कर रहे हो।' जिसके बाद लारा ने 182 रनों की पारी खेली थी। 

धवन के डांस पर, पांड्या और राहुल ने किया मजेदार कमेंट

पोंटिंग ने कहा, 'मैच के अंत में उन्होंने अपनी सिग्नेचर की हुई टी-शर्ट भेंट की' पोंटिंग ने जिस मैच की बात की है उसमें जब लारा बैंटिंग के लिए आए तब टीम का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 86 रन था। लेकिन उसके बाद लारा ने एक बेहतरीन साझेदारी करके टीम को मुश्किलों से निकाला। ब्रायन लारा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले 31 टेस्ट मैच में 2856 रन बनाए हैं। उन्होंने इस टीम के खिलाफ 9 शतक भी लगाए हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ricky Ponting sledding Brian Lara responded with bat