DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोच लैंगर की तारीफ में बोले पोंटिंग, 'वो जैसा चाहते हैं वैसा करते हैं'

ricky ponting and justin langer photo-ht

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और हाल ही में विश्व कप के लिए टीम के सहायक कोच नियुक्त किए गए रिकी पोंटिंग ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के बारे में कहा है कि उनका काम जितना मुश्किल हो सकता था, उतना मुश्किल है। लैंगर को बॉल टेम्पिरिंग विवाद के चलते डैरेन लैहमन के इस्तीफा देने के बाद आस्ट्रेलियाई टीम का कोच नियुक्त किया गया था। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने पोटिंग के हवाले से लिखा है, “मुझे लगता है कि यह जितना मुश्किल हो सकता था उतना है क्योंकि आस्ट्रेलियाई क्रिकेट की स्थिति ऐसी है कि कई सीनियर खिलाड़ी बाहर हैं और आंतरिक तौर पर काफी बदलाव हो रहे हैं।”उन्होंने कहा, “जहां तक मैं लैंगर को जानता हूं कि वह जैसा चाहते हैं वैसा करते हैं और वह इसी तरह आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच हैं। आपको जो करना है आपको उसके बारे में पता होना चाहिए। वह काफी मुश्किल समय में टीम में आए हैं।”

बॉलिंग करते समय सिर में गेंद लगने से घायल हुआ यह क्रिकेटर, अस्पताल में भर्ती, VIDEO

आस्ट्रेलिया को दो बार विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान ने कहा, “इसने मुझे और उत्साहित किया है ताकि मैं उनकी मदद कर सकूं। हम दोनों अच्छे दोस्त रहे हैं। हम दोनों एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानते हैं। हम अच्छी तरह काम करेंगे, लेकिन यह आसान नहीं होगा। मैं उनसे थोड़ा काम का बोझ लेने को तैयार हूं।”

BCCI ने किया साफ, सिर्फ इस शर्त पर खेलेंगे पाकिस्तान के साथ क्रिकेट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ricky ponting praise head coach justin Langer and said he does what he wants