DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिकी पोंटिंग ने इन देशों को बताया वर्ल्ड कप 2019 का तगड़ा दावेदार

ICC World Cup 2019: रिकी पोंटिंग ने कहा कि निलंबित बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी के बाद 30 मई से इंग्लैंड में खेले जाने वाले टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया खिताब बरकरार रख सकता है।

Ricky Ponting(Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने हाल ही में आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के दावेदारों को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है। पोंटिंग ने कहा है कि मौजूदा फॉर्म को देखते हुए भारत और इंग्लैंड आगामी वनडे विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार होंगे, लेकिन उनकी टीम के पास भी खिताब के बचाव करने का पूरा मौका होगा। 

रिकी पोंटिंग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम डाट एयू से कहा कि निलंबित बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी के बाद 30 मई से इंग्लैंड में खेले जाने वाले टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया खिताब बरकरार रख सकता है।

VIDEO: रिकी पोंटिंग ने दिए संकेत- ऑस्ट्रेलिया की WC टीम में होंगे वार्नर और स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के नए सहायक कोच रिकी पोंटिंग से जब पूछा गया कि क्या ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीत सकता है तो उन्होंने कहा, '' बिलकुल जीत सकता है। मौजूदा फॉर्म को देखे तो भारत और इंग्लैंड अभी सबसे मजबूत टीमें है, लेकिन आप हमारी टीम में वॉर्नर और स्मिथ को जोड़ लेंगे तो हमारी टीम भी दूसरी टीमों की तरह मजबूत नजर आएगी।''

ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछले 26 वनडे मुकाबले में से सिर्फ चार मैचों को जीतने में सफल रही है और टीम के नए सहायक कोच बने रिकी पोंटिंग को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

PAKvsAUS: यूएई में 5 मैचों की सीरीज के दौरान समाप्त हो जाएगा स्मिथ और वार्नर का बैन

विश्व कप खिताब को तीन बार जीतने वाले 44 साल के इस दिग्गज ने कहा, ''मैं ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं कहा रहा हूं कि मैं इस टीम का कोच हूं। इंग्लैंड की परिस्थितियां हमारे खिलाड़ियों के अनुकूल होगी। मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया भी प्रबल दावेदार होगा।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ricky ponting names india and england favourites to win icc world cup 2019