DA Image
16 जुलाई, 2020|11:24|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: रिकी पोंटिंग ने दिए संकेत- ऑस्ट्रेलिया की WC टीम में होंगे वार्नर और स्मिथ

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने साल 2015 में न्यूजीलैंड को हराकर पांचवीं बार वनडे विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था। इससे पहले उसने 1987, 1999, 2003, 2007 में वनडे विश्व कप खिताब अपने नाम किया था।

Ricky Ponting.jpg

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि मौजूदा फॉर्म को देखते हुए भारत और इंग्लैंड आगामी एकदिवसीय विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के पास भी अपने खिताब के बचाव करने का पूरा मौका होगा। उन्होंने इस बात के संकेत दे दिए हैं की मार्च आखिरी में प्रतिबंध समाप्त होने के बाद डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी होगी। रिकी पोंटिंग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट से कहा कि निलंबित बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी के बाद 30 मई से इंग्लैंड में खेले जाने वाले टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया खिताब बरकरार रख सकता है। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने साल 2015 में न्यूजीलैंड को हराकर पांचवीं बार वनडे विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था। इससे पहले उसने 1987, 1999, 2003, 2007 में वनडे विश्व कप खिताब अपने नाम किया था।

Read Also: मजेदार होगा ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा, जब सहवाग करेंगे 'बेबी सिटिंग', देखें- VIDEO

वार्नर और स्मिथ टीम में आए तो ऑस्ट्रेलिया होगा विश्व कप का दावेदार    
पोंटिंग से जब पूछा गया कि क्या ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीत सकता है? तो उन्होंने कहा, 'बिल्कुल जीत सकता है। मौजूदा फॉर्म को देखे तो भारत और इंग्लैंड अभी सबसे मजबूत टीमें हैं, लेकिन आप हमारी टीम में वार्नर और स्मिथ को जोड़ लेंगे तो हमारी टीम भी दूसरी टीमों की तरह मजबूत नजर आएगी।' गौरतलब है कि कंगारू टीम पिछले 26 एकदिवसीय मुकाबलों में से सिर्फ चार में जीत दर्ज कर सकी है। तीन बार विश्व कप खिताब जीतने वाले 44 साल के इस दिग्गज ने कहा, 'मैं ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं कहा रहा हूं कि मैं इस टीम का कोच हूं। इंग्लैंड की परिस्थितियां हमारे खिलाड़ियों के अनुकूल होंगी। मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया भी प्रबल दावेदार होगा।' आईसीसी के 12वें वनडे विश्व कप की शुरूआत आगामी 30 मई से इंग्लैंड में हो रही है।

Read Also: VIDED: धौनी ने एक बार फिर चीते सी फुर्ती दिखाकर किया कीवी बल्लेबाज का शिकार

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ricky Ponting hints David Warner and Steve Smith come back in Australian Cricket Team for 2019 ICC ODI World Cup