अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्रिकोणीय सीरीज: ऑस्ट्रेलिया ने टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को बनाया कोच

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के लिए सहायक कोच के रूप में नियुक्त किया गया है। मंगलवार को इसकी घोषणा की गई। न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया त्रिकोणीय सीरीज खेलेगा। ऑस्ट्रेलिया का सामना त्रिकोणीय सीरीज में तीन फरवरी को न्यूजीलैंड से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होगा और इस सीरीज का फाइनल मैच ऑकलैंड में 21 फरवरी को खेला जाएगा। 

INDvSA: हार से निराश पांड्या, भावुक होकर सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए लिखी ये बात

एक खेल वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पोंटिंग ने बयान में कहा, “मुख्य कोच की जिम्मेदारियों को बांटने के बारे में काफी चर्चा हुई थी और मैं इस क्रम में अपना नाम पाकर काफी खुश हूं। हालांकि, हमें इंतजार करना पड़ेगा और देखना होगा कि यह प्रयास सफल होता है कि नहीं। मैं जानता हूं कि अगर मुझे यह अवसर मिल रहा है, तो मैं इसका आनंद लूंगा। मैं इसे अपनी अन्य प्रतिबद्धिताओं के साथ पूरा करने की कोशिश करूंगा।” 

कोहली के फैन की मौत, विराट के आउट होने के बाद खुद को लगाई थी आग

पोंटिंग ने हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच डारेन लेहमान की प्रशंसा की और कहा कि वह उनके साथ काम करने का आनंद लेंगे। उन्होंने कहा, “हम अच्छे दोस्त हैं। हमने साथ बल्लेबाजी का आनंद लिया है और इसमें कोई शक नहीं है कि मुख्य कोच और सहायक कोच के रूप में हम इसका भी आनंद लेंगे।”
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ricky Ponting coach Australia Tri Series against New Zealand England