फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटहाथ से बल्ला छूटा और गेंद...अजीब ढंग से आउट हुआ यह क्रिकेटर; आप भी देखिए VIDEO

हाथ से बल्ला छूटा और गेंद...अजीब ढंग से आउट हुआ यह क्रिकेटर; आप भी देखिए VIDEO

Ricardo Vasconcelos County Out: क्रिकेट में अजीब ढंग से आउट होने के तमाम मामले आपने देखे होंगे। लेकिन जो ताजा वीडियो सामने आया है, उसे देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। इसका वीडियो भी सामने आया है।

हाथ से बल्ला छूटा और गेंद...अजीब ढंग से आउट हुआ यह क्रिकेटर; आप भी देखिए VIDEO
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 20 May 2024 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

Ricardo Vasconcelos County Out: क्रिकेट में अजीब ढंग से आउट होने के तमाम मामले आपने देखे होंगे। लेकिन जो ताजा वीडियो सामने आया है, उसे देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। आउट होने का यह अजीब तरीका काउंटी चैंपियनशिप 2024 में एक मैच के दौरान देखने को मिला। यह मैच डर्बीशायर और नॉर्थम्पटनशायर के बीच खेला गया। आउट होने वाले बल्लेबाज थे रिकॉर्डो वैस्कोनसेलोस और उनका विकेट लिया डर्बीशायर के कप्तान डेविड लॉयड ने। यह घटना चार दिवसीय मैच के तीसरे दिन 19 मई को हुई थी।

कप्तान के बने शिकार
नॉर्थम्पटनशायर के बल्लेबाज रिकॉर्डो 65 गेंद पर 41 रन बनाकर खेल रहे थे। उनके सामने गेंदबाजी कर रहे थे डर्बीशायर के कप्तान डेविड लॉयड। लॉयड राउंड द विकेट ऑफ स्पिन बॉलिंग कर रहे थे। उन्होंने गेंद डाली और बाएं हाथ के बल्लेबाज रिकॉर्डो उस गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के लिए आगे निकले। लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क नहीं हुआ और रिकॉर्डो क्लीन बोल्ड हो गए। मजेदार यह रहा कि रिकॉर्डो का बल्ला भी हाथ से छूट गया और स्क्वॉयर लेग की तरफ चला गया। पवेलियन लौटते वक्त रिकॉर्डो को अपने आउट होने पर यकीन नहीं हो रहा था। वह लगातार सिर झटकते हुए जा रहे थे।

Yash Dayal Father: लोगों ने कहा था RCB ने पैसे गटर में बहा दिए
वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। रिकॉर्डो के आउट होने के बाद उनकी टीम का स्कोर 22.2 ओवरों में 90 पर दो हो चुका था। दूसरी पारी में नॉर्थम्पटनशायर स्टंप्स के वक्त तक 255 रनों की लीड हासिल कर चुकी थी। इससे पहले पहली बारी में रॉब केओघ की 220 गेंदों में 102 रनों की पारी की बदौलत उन्होंने 422 रन बनाए थे। बाद में बेन सैंडरसन के 76 रन देकर 5 विकेट की घातक गेंदबाजी की बदौलत डर्बीशायर 362 पर सिमट गई। फिलहाल डर्बीशायर बैटिंग कर रही है और खबर लिखे जाने तक उसने दो विकेट खोकर 85 रन बनाए थे। उसे जीत के लिए 286 रनों की जरूरत थी।