फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्रिकेट जगत पर कोरोना की मार जारी, अब इस क्रिकेटर का हुआ निधन

क्रिकेट जगत पर कोरोना की मार जारी, अब इस क्रिकेटर का हुआ निधन

पाकिस्तान के पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर रियाज शेख मंगलवार को देश के दूसरे पेशेवर खिलाड़ी बन गए जिनका संदिग्ध कोरोना वायरस बीमारी के कारण निधन हो गया। सूत्रों ने दावा किया है कि शेख के परिवार ने उनको...

क्रिकेट जगत पर कोरोना की मार जारी, अब इस क्रिकेटर का हुआ निधन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 02 Jun 2020 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर रियाज शेख मंगलवार को देश के दूसरे पेशेवर खिलाड़ी बन गए जिनका संदिग्ध कोरोना वायरस बीमारी के कारण निधन हो गया। सूत्रों ने दावा किया है कि शेख के परिवार ने उनको दफना दिया और उनकी मौत के कारणों को जानने के लिए चिकित्सा अधिकारियों का भी इंतजार नहीं किया। शेख 51 वर्ष के थे। उन्होंने 43 प्रथम श्रेणी मैचों में 116 विकेट लिए। उनका मंगलवार की सुबह निधन हो गया था।

सूत्रों ने कहा कि उनके परिवार ने सुबह जल्दबाजी में उनका शरीर दफना दिया लेकिन उनके पड़ोसियों को संदेह है कि वह कोविड-19 से संक्रमित थे और उनका परिवार उन सरकारी प्रक्रियाओं से नहीं गुजरना चाहता था जो वायरस के कारण मरने वाले रोगियों के लिए तैयार की गई है।

नस्लवाद को लेकर कुमार संगकारा ने रखी अपनी बात, जानिए क्या कुछ कहा

रियाज शेख से पहले पूर्व पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज तौफीक उमर भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके अलावा हमवतन पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर जफर सरफराज भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। लेकिन अफ़सोस की सरफराज की जान नहीं बच सकी और उनकी इस वायरस से संक्रमित होने के चलते जान भी चली गई। सरफराज के अलावा स्कॉटलैंड के माजिद हक़ और साऊथ अफ्रीका के सोलो एन्क्वेनी भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर ने माना, विराट की फिटनेस देख शर्म आती थी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें