DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Election 2019: PM मोदी को सुरेश रैना ने इस खास अंदाज में दी बधाई

भारतीय जनता पार्टी की ओर से गौतम गंभीर ने पहली बार चुनाव लड़ा और शानदार आगाज किया। गौतम गंभीर के खिलाफ आम आदमी पार्टी से आतिशी और कांग्रेस से अरविंद सिंह लवली ईस्ट दिल्ली से चुनाव लड़े।

suresh raina and narendra modi

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ईस्ट दिल्ली से शानदार जीत दर्ज करने के करीब हैं। भारतीय जनता पार्टी की ओर से गौतम गंभीर ने पहली बार चुनाव लड़ा और शानदार आगाज किया। गौतम गंभीर के खिलाफ आम आदमी पार्टी से आतिशी और कांग्रेस से अरविंद सिंह लवली ईस्ट दिल्ली से चुनाव लड़े। गंभीर शाम को 5:30 बजे तक 357604 वोटों से आगे हैं। उनके बाद अरविंद सिंह लवली हैं। गंभीर को 54.88 फीसदी वोट मिले हैं।

गंभीर को शाम 5:30 बजे तक 640355 वोट मिल चुके हैं, अरविंद सिंह लवली को 289446 वोट और आतिशी को 204633 वोट मिले हैं। वहीं टीम इंडिया के क्रिकेटर सुरेश रैना ने भाजपा की शानदार जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। रैना ने ट्विटर पर लिखा, 'एक और पारी का शानदार आगाज। इस जीत के लिए आपको बधाई नरेंद्र मोदी।'

सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर के फैन्स ने भी उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है। गंभीर ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उसके बाद से वो सेना, जवानों और बाकी सामाजिक मुद्दों पर ट्विटर के जरिए अपनी राय रखा करते थे। गौरतलब है कि गंभीर अपनी राष्ट्रवादी छवि के लिए जाने जाते हैं और यही वजह रही कि उन्हें भाजपा से टिकट मिला।

लोकसभा चुनाव परिणामः गंभीर का राजनीति में शानदार आगाज, बड़ी जीत की ओर

लोकसभा रिजल्ट 2019: बंगाल में बीजेपी की बड़ी जीत पर ममता ने ट्वीट कर कही ये बात

क्रिकेट के मैदान पर आक्रामक रुख के लिए मशहूर रहे इस खिलाड़ी ने राजनीति में भी अपनी जबरदस्त शुरुआत का बिगुल बजा दिया है। गौतम गंभीर ने 2007 के टी20 विश्वकप में टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इसके अलावा 2011 के आईसीसी विश्व कप में भी गंभीर ने फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ 97 रन बनाए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:result of elections 2019 Suresh Raina congratulated gautam gambhir for his clear victory in loksabha elctions 2019