फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटहद में रहो और...हारिस रऊफ फैन से भिड़े तो मोहम्मद हफीज ने यूं किया रिएक्ट, हसन अली ने भी दी नसीहत

हद में रहो और...हारिस रऊफ फैन से भिड़े तो मोहम्मद हफीज ने यूं किया रिएक्ट, हसन अली ने भी दी नसीहत

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ एक फैन से भिड़ गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। हारिस की फैन के साथ लड़ाई पर मोहम्मद हफीज और हसन अली ने रिएक्ट किया है।

हद में रहो और...हारिस रऊफ फैन से भिड़े तो मोहम्मद हफीज ने यूं किया रिएक्ट, हसन अली ने भी दी नसीहत
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 18 Jun 2024 08:19 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लीग चरण से बाहर हो गई और खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हो रही है। पाकिस्तान के आखिरी लीग मैच के बाद तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह आपे से बाहर नजर आ रहे हैं। उनकी एक फैन से हाथपाई होते-होते बच गई। हारिस का वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा, जिसपर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने फैंस को हद में रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि एक क्रिकेटर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ का सम्मान करना चाहिए। हफीज के अलावा पाकिस्तान के तेज हसन अली ने भी फैंस को हदें याद दिलाईं।

मोहम्मद हफीज ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर लिखा, ''क्रिकेटर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच की सीमाओं का सम्मान कैसे किया जाए, फैंस को इस बारे में पता होना चाहिए। ये बुनियादी नैतिकता है। विनम्र अनुरोध है कि इसका ख्याल रखें।'' वहीं, हसन अली ने लिखा, ''मैंने हारिस का वीडियो देखा है और मैं अपने सभी प्यारे क्रिकेट फैंस से गुजारिश करता हूं कि किसी को तकलीफ पहुंचाए बगैर आलोचना रचनात्मक हो सकती है। चर्चा को सम्मानजनक रखें और खिलाड़ियों के परिवारों का ख्याल रखें। गेम के प्रति प्रेम, शांति और सम्मान को बढ़ावा दें। हम सभी चाहते हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट आगे बढ़े, आप सभी को प्यार।''

हारिस ने विवाद में घिरने का बाद चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि परिवार को बीच में घसीटने पर वह जवाब देने से हिचकिचाएंगे नहीं। उन्होंने एक्स पर लिखा, ''मैने सोचा था कि सोशल मीडिया पर इसका जिक्र नहीं करूंगा लेकिन अब वीडियो बाहर आने के बाद मुझे लगता है कि बोलना जरूरी है।  जानी मानी हस्ती होने के नाते हमें लोगों की हर तरह की प्रतिक्रिया से कोई गुरेज नहीं है। उन्हें हक है कि हमारा साथ दें या हमारी आलोचना करें। लेकिन जब बात मेरे माता पिता या परिवार की आयेगी तो मैं माकूल जवाब देने से पीछे नहीं हटूंगा।'' वीडियो में देखा जा सकता है कि हारिस अपनी पत्नी के साथ पैदल जा रहे थे और तभी कुछ लोगों टीम के खराब प्रदर्शन के लिए कथित रूप से उनपर छींटाकशी की।

Advertisement