DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटकंगारुओं को बड़ी राहत, एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएगी इंग्लैंड- रिपोर्ट

कंगारुओं को बड़ी राहत, एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएगी इंग्लैंड- रिपोर्ट

भाषा,नई दिल्लीMohan Kumar
Wed, 06 Oct 2021 07:52 PM
कंगारुओं को बड़ी राहत, एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएगी इंग्लैंड- रिपोर्ट

एक प्रमुख समाचार पत्र ने कहा है कि इंग्लैंड टीम एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने को राजी हो गई है, जिससे वहां कड़े कोरोना प्रोटोकॉल के बीच उनकी भागीदारी को लेकर लग रही अटकलों पर भी विराम लग गया है। 'द डेली टेलिग्राफ' ने कहा है कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों के प्रतिनिधियों, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियाई सरकार के बीच बातचीत सकारात्मक रही।

विराट कोहली की जगह कौन बन सकता है RCB का नया कप्तान, नेहरा ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

बातचीत के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में कड़े कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर चिंता जताई थी। अखबार ने कहा कि जो रूट की अगुवाई में इंग्लैंड के कई खिलाड़ी सीरीज में खेलने की पुष्टि कर चुके हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि जोस बटलर अकेले खिलाड़ी होंगे जो ऑस्ट्रेलिया नहीं जाएंगे। उन्होंने लंबे समय तक परिवार से दूर रहने को लेकर चिंता जताई थी।

IPL 2021 RCB vs SRH: गौतम गंभीर ने बताया, क्यों बेमतलब नहीं है रायल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाला मुकाबला

स्टार ऑलराउंउर बेन स्टोक्स ने क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है, जबकि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोटिल हैं। ईसीबी ने सोमवार को कहा था कि टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तभी जाएगी, जब टॉप खिलाड़ी उपलब्ध होंगे। बोर्ड ने कहा था कि इस सप्ताह के आखिर में घोषणा की जाएगी कि दौरा होगा या नहीं। बता दें कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज आठ दिसंबर से 18 जनवरी तक होनी है।  

कंगारुओं को बड़ी राहत, एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएगी इंग्लैंड- रिपोर्ट
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें